• img-fluid

    BRS को लगा एक और झटका, हनुमंत राव के बाद अब इस नेता ने छोड़ा पार्टी का दामन

  • October 01, 2023

    नई दिल्ली। तेलंगाना में भारत राष्ट्र समिति को एक और झटका लगा है। पार्टी के नेता और तेलंगाना विधान परिषद के सदस्य कासिरेड्डी नारायण रेड्डी ने राज्य विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। वह हाल ही में सत्तारूढ़ भारतीय राष्ट्र समिति पार्टी छोड़ने वाले दूसरे प्रमुख नेता हैं। कुछ दिन पहले विधायक मयनामपल्ली हनुमंत राव ने बीआरएस का दामन छोड़ा था।

    इस दौरान अब नारायण रेड्डी के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं, क्योंकि इस्तीफे से पहले उन्होंने हैदराबाद में तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख रेवंत रेड्डी से मुलाकात की थी।


    सूत्रों के मुताबिक, वह आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी से टिकट मांग रहे हैं। मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव को संबोधित अपने इस्तीफे पत्र में, नारायण रेड्डी ने उम्मीद जताई कि कांग्रेस पार्टी के तहत तेलंगाना में विकास होगा।

    उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि कांग्रेस और सोनिया गांधी द्वारा दी गईं 6 गारंटियों से मुझे आशा मिली कि तेलंगाना के लोग कांग्रेस के माध्यम से विकास देखेंगे, और सोनिया गांधी ने तेलंगाना के लिए राज्य का दर्जा प्राप्त करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मेरे कार्यकाल के दौरान आपके सभी समर्थन के लिए धन्यवाद बीआरएस। मैं पार्टी से अपना इस्तीफा देता हूं।

    Share:

    इंदौर मेट्रो ट्रेन के इंदौर में कुल 28 स्टेशन बनाए जाएंगे | A total of 28 stations will be built in Indore for Indore Metro train.

    Sun Oct 1 , 2023
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved