• img-fluid

    राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के एक नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या बिहार के गया जिले में

  • September 27, 2023


    गया । बिहार के गया जिले में (In Gaya district of Bihar) बुधवार को अज्ञात अपराधियों (Unknown Criminals) ने राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के एक नेता (A Leader of Rashtriya Lok Janshakti Party) की दिनदहाड़े (In Broad Daylight) गोली मारकर हत्या कर दी (Was Shot Dead) । घटना से आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जामकर जमकर हंगामा किया।


    पुलिस के मुताबिक, सिहुली गांव निवासी और रालोजपा नेता अनवर खान आमस के गम्हारिया गांव के पास बुधवार को एक सैलून में बैठकर बाल कटिंग करवा रहे थे, तभी तीन अज्ञात अपराधी बिना नंबर की मोटरसाइकिल से वहां पहुंचे और उन्हें निशाना बनाते हुए फायरिंग कर दी। गोली लगने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

    बताया जाता है कि घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से वहां से फरार हो गए। घटना से आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जीटी रोड जामकर हंगामा कर रहे है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी।

    मृतक लोजपा की टिकट पर शेरघाटी विधानसभा से पिछला चुनाव भी लड़ चुके थे। बताया जाता है कि घटना के समय उनका बेटा भी उनके साथ था। शेरघाटी के पुलिस उपाधीक्षक राज किशोर सिंह ने बताया कि अनवर अली खान पर भी कई मामले दर्ज थे। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

    Share:

    नेपाल की अदालत में गूंजा भारतीय सुप्रीम कोर्ट का फैसला, तीन तलाक की मान्यता रद्द

    Wed Sep 27 , 2023
    नई दिल्ली: नेपाल के सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court of Nepal) ने एक ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए कहा कि इस्लामिक समुदाय (islamic communit)( में तीन तलाक की प्रथा को मान्यता नहीं दी जा सकती है. अदालत ने अपने फैसले में कहा है कि नेपाल के मौजूदा कानूनों के अनुसार तलाक के अलावा अन्य प्रथागत और किसी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved