• img-fluid

    भोपाल: सुभाषनगर डिपो से रानी कमलापति स्टेशन तक मेट्रो सेफ्टी ट्रायल रन सफलतापूर्वक हुआ

  • September 26, 2023

    भोपाल। राजधानी के सुभाषनगर स्थित मेट्रो डिपो में कोच को जोड़ने और टेस्टिंग पूरी होने के बाद कोच ट्रैक पर आ गए हैं। सोमवार को डिपो में ही मेट्रो को ट्रैक पर चलाकर देखा गया। मंगलवार से इसका सेफ्टी ट्रायल रन होगा। सुभाषनगर से आरकेएमपी स्टेशन के बीच मेट्रो दौड़ेगी। इस दौरान हॉर्न भी बजेगा। 2 अक्टूबर को फायनल ट्रायल रन किया जाएगा।


    मेट्रो के प्रायोरिटी कॉरिडोर में कुल आठ स्टेशन हैं। इनमें एम्स हॉस्पिटल, अलकापुरी, डीआरएम ऑफिस, रानी कमलापति रेलवे स्टेशन, सरगम टॉकीज, डीबी मॉल, केंद्रीय स्कूल और सुभाषनगर स्टेशन शामिल हैं। मंगलवार से ट्रायल रन करीब साढ़े तीन किलोमीटर में सुभाषनगर स्टेशन से आरकेएमपी स्टेशन तक किया जाएगा। 2 अक्टूबर को सीएम शिवराजसिंह चौहान सुभाषनगर पर फाइनल ट्रायल रन को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके बाद वे आरकेएमपी स्टेशन तक मेट्रो में सफर भी करेंगे।

    Share:

    24 अक्टूबर के बाद इन फोन पर नहीं चलेगा WhatsApp, लिस्ट चेक कर लीजिए

    Tue Sep 26 , 2023
    नई दिल्ली: वॉट्सऐप अपने यूज़र के एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने के लिए एक से बढ़ कर अपडेट देता रहता है. ऐप को लगातार लेटेस्ट अपग्रेड भी मिलते रहते हैं और अब इसी बीच पता चला है कि ऐप जल्द ही पुराने एंड्रॉयड वर्जन पर काम करना बंद कर देगा. मौजूदा समय में वॉट्सऐप उन एंड्रॉयड […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved