• img-fluid

    Jawan Box Office Collection Day 19: जवान के सामने पानी भरने लगीं ये बड़ी फिल्में, कमाई सुनकर उड़ जाएंगे होश

  • September 26, 2023

    नई दिल्‍ली (New Dehli) । शाहरुख (Shahrukh)खान की ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस (box office)की बादशाह बन गई है. पठान से लेकर बाहुबली 2 और सनी देओल की गदर 2 जैसी ब्लॉकबस्टर (blockbuster)फिल्में अब जवान (young)के सामने पानी भरने लगी हैं. एटली की जवान ने कमाई के मामले में इन सारी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.


    कोरोना महामारी के बाद बायकॉट बॉलीवुड ने काफी जोर पकड़ा था, लेकिन शाहरुख खान की धमाकेदार वापसी ने बॉलीवुड की रौनक वापस लौटा दी. 2023 की शुरुआत में ही शाहरुख खान की पठान ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की. इसके बाद अब शाहरुख खान की फिल्म जवान बंपर कमाई कर रही है. जवान ने पठान के भी रिकॉर्ड तोड़ते हुए सबसे तेजी से 1000 करोड़ की कमाई कर ली है. तीसरे हफ्ते में भी जवान का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है. वीकेंड पर फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

    शाहरुख खान की जवान को रिलीज हुए 19 दिन हो गए हैं, लेकिन अभी भी फिल्म शानदार कमाई कर रही है. जवान ने इस हफ्ते रिलीज हुई शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘सुखी’ और विक्की कौशल की फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ को बुरी तरह पीट दिया है. जवान की कमाई के सामने ये फिल्में दूर-दूर तक नहीं टिकतीं.

    1000 करोड़ के पार शाहरुख खान की ‘जवान’

    नयनतारा और शाहरुख खान की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. जवान ने 19वें दिन करीब 5.30 करोड़ का कलेक्शन किया. इसी के साथ जवान की भारत में कुल कमाई 566.08 करोड़ हो गई है. वहीं दुनियाभर में जवान ने 1005 करोड़ की कमाई कर ली है. ओवरसीज में जवान ने 331.15 करोड़ की शानदार कमाई की है.

    इस हफ्ते रिलीज होंगी ये फिल्में

    जवान को इस पूरे हफ्ते कमाई का अच्छा मौका मिल रहा है. इस हफ्ते यानि 28 सितंबर को विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ और रिचा चड्ढा और अली फज़ल की फिल्म फुकरे 3 रिलीज हो रही है. फुकरे सीरीज की 2 फिल्मों को फैंस का भरपूर प्यार मिल चुका है. ऐसे में माना जा रहा है कि फुकरे 3 जवान की कमाई पर असर डाल सकती है. वहीं विवेक अग्निहोत्री की फिल्मों की अलग टारगेट ऑडियंस है, जिसने ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी फिल्मों को शानदार कमाई के मौके दिए. ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ‘जवान’ को साइड लाइन कर सकती हैं।

    Share:

    एक नई महामारी के दस्तक की आशंका, कोरोना से 7 गुना खतरनाक, 5 करोड़ लोगों की जा सकती है जान

    Tue Sep 26 , 2023
    नई दिल्‍ली (New Delhi) । अभी कोरोना वायरस महामारी (corona virus pandemic) का जख्म भरा भी नहीं है कि एक और पैंडेमिक सामने आने की बात कही जा रही है। दुनियाभर में साल 2020 में कोविड-19 जैसी महामारी शुरू हुई। इसकी वजह से लगभग 70 लाख लोगों की मौत हो चुकी है। भारत (India) सहित […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved