• img-fluid

    कब जारी होगी कांग्रेस के उम्मीदवारों की लिस्ट, कमलनाथ ने दिया बड़ा अपडेट

  • September 24, 2023

    भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) ने रविवार को राजधानी भोपाल (Bhopal) में पत्रकारों को संबोधित करते हुए प्रदेश की शिवराज सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला. कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में शिवराज जी (Shivraj Singh Chouhan) को सीएम चेहरा नहीं बनाया गया है. हैरत की बात हैं कि पीएम मोदी सीएम फेस पर शिवराज जी के लिए कुछ नहीं बोलेंगे. प्रदेश में कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची पर कमलनाथ ने कहा कि सोमवार को दिल्ली में बैठक है. बैठक के बाद हम प्रत्याशियों को इशारा कर देंगे. सूची तो बाद में आती रहेगी.

    सरकार के कर्ज लेने पर कमलनाथ ने पूछा कि ”सरकार ने कितने ठेके दिए हैं. कितना एडवांस दिया है उसका हिसाब लगा लीजिए. सब ओपन है, कितनी रिश्वत ली है. मेरे पास पूरी जानकारी है.” पीसीसी चीफ कमलनाथ ने पाकिस्तान के पोस्टर पर कहा कि ”मेरे राजनीतिक करियर में किसी ने उंगली नहीं उठाई. इनको तो अब पाकिस्तान, खालिस्तान और अफगानिस्तान मिल जाएगा. असलियत से ध्यान मोड़ना चाहते हैं. मेरे नाम से उनके पेट में दर्द होता है.”


    सीएम शिवराज सिंह द्वारा बीजेपी की ऐतिहासिक जीत के दावे पर कमलनाथ ने कहा कि ”कभी शिवराज सिंह चौहान की बात सच निकलती है क्या? मध्य प्रदेश की जनता पर मुझे पूरा विश्वास है. मैं भी जनता को देखता हूं, अगर ऐतिहासिक जीत होने की बात है तो उन्हें शासकीय तंत्र का उपयोग करने की क्या आवश्यकता है. पूरी शासकीय मीटिंग हो रही है. शासकीय खर्चे पर हो रही है. इससे बड़ा दुरुपयोग क्या हो सकता है.”

    बुंदेलखंड के छतरपुर में कांग्रेसियों के बीच मचे घमासान को लेकर जब सवाल किया गया तो कमलनाथ ने कहा कि कोई अपनी दावेदारी के लिए नारेबाजी करता है तो करे. दिग्विजय के जन आक्रोश यात्रा में शामिल न होने पर कमलनाथ ने कहा कि मैं छिंदवाड़ा गया था वहां शामिल हुआ था. परसों दिग्विजय सिंह जा रहे हैं.

    Share:

    CM शिवराज ने किया हाईटेक सुविधाओं से लैस मीडिया सेंटर का शुभारंभ

    Sun Sep 24 , 2023
    भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में बीजेपी (Bharatiya Janata Party) विधानसभा चुनावों के साथ लोकसभा चुनावों को लिए गंभीर हो गई है. इसी के चलते बीजेपी ने भोपाल (Bhopal) में हाईटेक सुविधाओं से लैस मीडिया सेंटर बनाया है. इस सेंटर से बीजेपी 2023 के विधानसभा चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव की गतिविधियों का संचालन […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    मंगलवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved