• img-fluid

    इंदौर : भीषण सडक़ हादसा, एक्टिवा सवार दो युवकों को आयशर ने मारी टक्कर, एक की मौत

  • September 21, 2023

    इंदौर। देर रात को लसूडिय़ा इलाके (Lasudia Area) में सडक़ हादसा हुआ। एक्टिवा (Activa) सवार दो युवकों को आयशर ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से एक युवक तो कई फीट तक घिसटता चला गया। गंभीर चोटें लगने के चलते उसकी मौत हो गई। वह अपने परिवार का इकलौता बेटा था।


    लसूडिय़ा पुलिस (Lasudia Polec) ने बताया कि 23 वर्षीय असीम पिता दीपक मालवीय निवासी स्कीम नंबर 78 दोस्त के साथ एक्टिवा से काम पर से घर जा रहा था। वह फर्नीचर का काम करता था। इस बीच देवास नाका के पास दोनों की एक्टिवा को पीछे से आ रही आयशर गाड़ी ने टक्कर मारी। टक्कर लगते ही दोनों एक्टिवा से गिरे और असीम कई फीट घिसटते हुए दूर जा गिरा। उसका दोस्त टक्कर के बाद कच्ची जमीन पर गिरा। उसे कम चोटें आईं, जबकि असीम अधिक चोटें आने के चलते बदहवास हो गया। दोनों युवकों को इस तरह घायल देख वहां से गुजर रहे राहगीरों ने एंबुलेंस बुलाई और इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां असीम की मौत हो गई, जबकि उसके साथी का इलाज जारी है। परिजन ने बताया कि असीम ने फिलहाल पढ़ाई छोड़ दी थी। वह पिता के साथ फर्नीचर का काम करता था। लसूडिय़ा क्षेत्र में ही उसकी साइट चल रही थी। पुलिस ने टक्कर मारने वाले आयशर चालक को गिरफ्तार कर उसकी आयशर जब्त की है।

    Share:

    हत्या के मामले में 15 साल सजा भुगतने के बाद भी छह माह तक जेल में रहना पड़ा

    Thu Sep 21 , 2023
    सेंट्रल जेल अधिकारियों की घोर लापरवाही उजागर इंदौर (Indore)। सेंट्रल जेल में हत्या के मामले में सजा काट चुके राजस्थान के एक कैदी को जेल अधिकारियों की घोर लापरवाही के चलते आठ माह तक और जेल में रहना पड़ा, जिसकी शिकायत उसने कलेक्टर और अन्य अधिकारियों को की है। इस बीच जेल के अष्टकोण (चक्कर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved