• img-fluid

    ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने अपनी पत्नी अक्षता मूर्ति के साथ प्रसिद्ध अक्षरधाम मंदिर में ‘पूजा’ की

  • September 10, 2023


    नई दिल्ली । ब्रिटेन के प्रधानमंत्री (British Prime Minister) ऋषि सुनक (Rishi Sunak) ने अपनी पत्नी अक्षता मूर्ति के साथ (With His Wife Akshata Murti) रविवार सुबह कड़ी सुरक्षा के बीच (Amid Tight Security) प्रसिद्ध अक्षरधाम मंदिर में (In Famous Akshardham Temple) ‘पूजा’ की (Performed ‘Puja’ ) ।


    जी20 शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए भारत के दौरे पर आए ब्रिटिश प्रधानमंत्री शुक्रवार दोपहर भारत पहुंचे। पहले दिन उन्होंने यहां अपने आधिकारिक आवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ द्विपक्षीय बैठक की।

    सुनक ने शनिवार को भारत मंडपम में जी20 शिखर सम्मेलन में भाग लिया और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा आयोजित रात्रिभोज में भी शामिल हुए। रविवार सुबह वह अन्य गणमान्य व्यक्तियों के साथ महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने के लिए राजघाट भी पहुंचे।

    Share:

    Hindi Diwas : हमारे सम्मान, स्वाभिमान और गर्व की भाषा है हिन्‍दी

    Sun Sep 10 , 2023
    नई दिल्‍ली (New Delhi) । हिन्दी (Hindi) हमारे स्वाभिमान और गर्व की भाषा है, हिन्दी ने हमें विश्व में एक नई पहचान दिलाई है। भारत (India) में हर वर्ष ’14 सितंबर’ को हिन्दी दिवस (hindi day) मनाया जाता है। हिन्दी विश्व में बोली जाने वाली प्रमुख भाषाओं में से एक है। विश्व की प्राचीन, समृद्ध […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved