• img-fluid

    उदयनिधि को स्मृति ईरानी की दो टूक, जब तक भक्त जिंदा हैं, तब तक कोई भी धर्म को चुनौती नहीं दे सकता

  • September 07, 2023

    नई दिल्ली (New Delhi)। नए विपक्षी गठबंधन ‘INDIA’ के साथी दल डीएमके (DMK) के नेता उदयनिधि (Udayanidhi) की ‘सनातन धर्म’ पर टिप्पणी से शुरू हुआ विवाद थमा नहीं है। अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Minister Smriti Irani) ने साफतौर पर कह दिया है कि जब तक भक्त जिंदा हैं, तब तक कोई भी धर्म को चुनौती नहीं दे सकता। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि ने एक कार्यक्रम के दौरान सनातन धर्म को खत्म करने की बात कह दी थी।



    राजधानी दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में ईरानी ने कहा, ‘जो लोग सनातन धर्म को चुनौती दे रहे हैं, उन लोगों तक यह आवाज पहुंच जानी चाहिए कि जब तक भक्त जिंदा है, तब तक उनके धर्म को कोई चुनौती नहीं दे सकता।’ इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत कई बड़े नेता ‘INDIA’ गठबंधन के नेता के बयान का विरोध कर चुके हैं।
    शाह ने कहा था कि बीते दो दिनों से INDIA गठबंधन सनातन धर्म का अपमान कर रहा है। डीएमके और कांग्रेस के नेता सिर्फ वोट बैंक की राजनीति के लिए सनातन धर्म को खत्म करने की बात कर रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब हमारे सनातन धर्म का अपमान किया गया है।’

    उदयनिधि ने कहा था, ‘कुछ चीजें हैं, जिनका विरोध नहीं किया जा सकता और उन्हें उखाड़ फेंकना ही जरूरी है। हम डेंगू, मच्छरों, मलेरिया या कोरोना का विरोध नहीं कर सकते। हमें इसे उखाड़ना ही होगा। वैसे ही हमें सनातन को भी खत्म करना होगा। सनातन के विरोध के बजाए उसे उखाड़ा जाना चाहिए।’ इसके बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियंक खड़गे ने भी सनातन धर्म की तुलना बीमारी से कर दी थी।

    Share:

    Mahira Khan मलयालम सिनेमा से हैं प्रभावित, बोलीं- एक्टिंग से लेकर डायरेक्शन तक हर चीज शानदार

    Thu Sep 7 , 2023
    डेस्क। पाकिस्तान की जानी-मानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही हैं। इस खबर को सुनने के बाद उनके फैंस काफी परेशना हो गए थे। वहीं, अब माहिरा ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें एक्ट्रेस मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की तारीफ करती नजर आ रही […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved