• img-fluid

    विकी कौशल के पिता सेट पर बेइज्जत किए जाने के बाद रोते थे, इंटरव्यू में किया खुलासा

  • September 05, 2023

    नई दिल्‍ली (New Dehli) । विकी कौशल (Vicky Kaushal) की गिनती बॉलीवुड (Bollywood) के क्यूट एक्टर्स में होती है। एक रीसेंट इंटरव्यू (Interview) में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें साझा (shared) कीं। बताया कि उनका जन्म चॉल (chawl) में हुआ था। जहां वह 3 साल तक रहे। वह रितिक रोशन के जबरदस्त फैन थे और उन्हें डांस करता देख खो जाते थे। इसके साथ ही विकी जिंदगी से जुड़ी इमोशनल चीजें भी बताईं। उन्होंने बताया कि उनके पेरेंट्स ने उन्हें और सनी को बहुत स्ट्रॉन्ग बनाया है। उनके पिता जब भी सेट पर डांट खाकर आते तो मां के पास रोते थे। यह बात बच्चों से नहीं छिपाई जाती थी।


    विकी-सनी के सामने रोते थे शाम
    विकी कौशल आज बड़े एक्टर बन चुके हैं। उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। We Are Yuvaa से बातचीत में विकी ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई ऐसी बातें बताईं जो कम लोग जानते हैं। विकी ने बताया कि उनके मां-बाप बच्चों से कुछ नहीं छिपाते थे। विकी ने बताया कि जब भी उनके पिता को सेट पर बेइज्जत किया जाता था तो वह उन लोगों के सामने रोते थे। विकी के पिता शाम कौशल उस वक्त बस स्टंटमैन थे। विकी ने बताया कि कभी उनके पिता मां के सामने भी रोते तो बाद में आकर बताते, मैं आज तुम्हारी मां के पास रोया।

    पेरेंट्स ने सिखाया जीना
    विकी ने बताया कि उनकी मां भी बताती थीं कि तुम्हारे पिता को सीनियर्स ने सबके सामने डांट लगाई तो वह रोए। विकी ने बताया कि उनके पेरेंट्स यह ध्यान रखते थे कि बच्चों से कुछ न छिपाया जाए ताकि वे इमोशनली स्ट्रॉन्ग बन सकें। विकी ने बताया कि पिता सिखाते थे कि जब जीवन में चीजें अनुकूल न हों तो कैसे निपटा जाए।

    कटरीना से क्यों हुआ प्यार
    विकी ने कटरीना के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि जब शुरू में कटरीना उन्हें अटेंशन देती थीं तो हैरानी होती थी। विकी ने कटरीना की खूब तारीफ की और कहा कि एक एक्टर के अलावा जब कटरीना को इंसान के रूप में जाना तो उनसे प्यार हो गया। विकी ने यह भी बताया कि कटरीना को उनके संस्कार पसंद है। साथ ही विकी कटरीना को लेकर प्रोटेक्टिव हैं यह बात भी उन्हें भाती है।

    Share:

    फरीदाबाद और पलवल से हैवानियत, महिला से गैंगरेप

    Tue Sep 5 , 2023
    फरीदाबाद (Faridabad)। हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद और पलवल से हैवानियत (brutality) की हैरान करने वाली घटनाएं सामने आई हैं। फरीदाबाद में जहां एक ऑटो में सवार युवती से चालक समेत तीन लोगों ने गैंगरेप किया तो पलवल में पति की शिकायत करने थाने गई महिला से भी हैवानियत हो गई। गैंगरेप के बाद महिला को […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved