• img-fluid

    अपने कार्यकाल के पिछले नौ साल में किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया पीएम नरेंद्र मोदी ने : कांग्रेस नेता मनिकम टैगोर

  • September 03, 2023


    नई दिल्ली । कांग्रेस नेता मनिकम टैगोर (Congress Leader Manickam Tagore) ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर (On PM Narendra Modi) कटाक्ष करते हुए दावा किया कि (Sarcastically Claimed that) अपने कार्यकाल के पिछले नौ साल में (In the Last Nine Years of His Tenure) उन्होंने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया (Did Not Answer any Question) ।


    कांग्रेस नेता मनिकम टैगोर ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, “मोदी साहब कभी सवालों का जवाब नहीं देना चाहते। 9 साल में उन्होंने संसद में किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया… उन्होंने मीडिया के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया।”

    पोस्ट के साथ, सांसद ने आगामी सत्र के बारे में अवगत कराते हुए लोकसभा द्वारा जारी बुलेटिन की एक प्रति भी साझा की, जिसमें लिखा था, “सत्रहवीं लोकसभा के तेरहवें सत्र के दौरान कोई प्रश्नकाल नहीं होगा।” टैगोर ने सत्तारूढ़ सरकार पर हमला करते हुए कहा, “अब विशेष सत्र में भी कोई प्रश्नकाल नहीं होगा। संसद केवल चीयर लीडर नहीं बन सकती।” केंद्र ने 18 से 22 सितंबर के बीच संसद का विशेष सत्र बुलाया है।

    Share:

    इंदौर: बीजेपी विधायक मालिनी गौड़ ने कहा, पुत्र के टिकट के लिए किसी से कोई बात नहीं की

    Sun Sep 3 , 2023
    इंदौर: बीजेपी विधायक मालिनी गौड़ (BJP MLA Malini Gaur) का नया वीडियो (Video) सामने आया है, जिसमे उन्होंने पुत्र एकलव्य (son Eklavya) के टिकट (Ticket) की मांग को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर चल रही अफवाह का खंडन (denial of rumor) किया। विधायक मालिनी का कहना है की मैंने अपने बेटे के लिए किसी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved