• img-fluid

    श्रीनगर में ‘पुष्पा गैंग’ सक्रिय! रात के अंधेरे में चोर काट ले गए ASP आवास में लगे चंदन के पेड़

  • September 03, 2023

    गढ़वाल: उत्तराखंड के गढ़वाल के नगर क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद हैं. श्रीनगर गढ़वाल में चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां फिल्मी स्टाइल में चोरों ने एडिशनल एसपी (ASP) के निजी आवास से चंदन के दो पेड़ रातों-रात गायब कर दिए, सुबह जब पेड़ चोरी की घटना का पता चला तो वन विभाग व श्रीनगर पुलिस हरकत में आई. श्रीनगर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

    घटना श्रीनगर गढ़वाल के श्रीकोट क्षेत्र की है. यहां मेडिकल कॉलेज व पेट्रोल पंप के समीप गुरुवार की देर रात चोरों ने दो चंदन के पेड़ काट दिए, हैरानी की बात है कि चंदन के पेड़ काटने से लेकर उन्हें ले जाने का घर में रहने वाले लोगों को जरा भी पता नहीं चला. चोरों ने जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया उससे अंदाजा लगाया जा सकता है वो इसकी तैयारी लंबे समय से कर रहे थे. चोरों ने चोरी के लिए उस रास्ते को चुना जहां पर सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे थे.


    रात के अंधेरे में पेड़ों पर चलाई आरी
    मिली जानकारी के मुताबिक, श्रीनगर श्रीकोट पेट्रोल पंप के निकट जिस घर पर चोरों ने धावा बोला वो पुलिस विभाग में एडिशनल एसपी प्रकाश चंद आर्य का है. उनके दिवंगत पिता दर्शन लाल जो वन विभाग में रेंजर थे, उनके द्वारा यह पेड़ लगाए गए थे. चोरों ने रात के अंधेरे में चंदन के दो पेड़ों पर आरी चला दी और उसे काट कर अपने साथ ले गए.

    एडिशनल एसपी प्रकाश चंद के इस आवास में किराएदार रहते हैं. अगली सुबह जब किरायदारों ने पेड़ कटे हुए देखे तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. उन्होंने बताया कि रात के अंधेरे में कब यह पेड़ काटे गए, इसका उन्हें पता नहीं चला.

    पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ किया केस दर्ज
    श्रीनगर गढ़वाल कोतवाली प्रभारी एसएचओ रवि सैनी ने बताया कि श्रीकोट में दो चंदन के पेड़ काटे गए हैं, पूरे मामले को लेकर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. पुलिस के द्वारा आस-पास के CCTV कैमरे को खंगाला जा रहा है. जल्द ही चोरों का पता लगा लिया जाएगा.

    Share:

    पाकिस्तानी क्रिकेटर ने बांधे हार्दिक पंड्या के जूते के फीते, खेल भावना से जीता दिल

    Sun Sep 3 , 2023
    नई दिल्ली: एशिया कप (asia cup) 2023 में भारत-पाकिस्तान (India-Pakistan) मैच का इंतजार हर फैंस (Fans) को था. लेकिन बारिश की वजह से मैच को रद्द (cancel the match) करना पड़ा. टीम इंडिया (Teem India) ही सिर्फ मैच में बल्लेबाजी कर सकी. पाकिस्तान की टीम मुकाबले में एक गेंद भी नहीं खेल सकी. भले इस […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved