• img-fluid

    विराट कोहली और हारिस रउफ के बीच IND vs PAK मैच से पहले क्या हुई बातचीत? वीडियो ने किया खुलासा

  • September 02, 2023

    नई दिल्‍ली (New Dehli) । भारत और पाकिस्तान के बीच आज एशिया कप 2023 (sia cup 2023) बहुप्रतीक्षित मुकाबला पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। इस महामुकाबले (rand match) एक दिन पहले जब दोनों टीमें एकसाथ मैदान पर प्रैक्टिस (ractice)र रही थी तब भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों की एक दूसरे से मुलाकात हुई। इस दौरान विराट कोहली हारिस रउफ से तो रोहित शर्मा बाबर आजम और इमाम उल हक से मिले। फैंस अकसर जानना चाहते हैं कि जब लंबे अंतराल के बाद इन चिर-प्रतिद्वंदी टीमों के खिलाड़ियों की एक दूसरे से मुलाकात होती है तो इनके बीच क्या बातचीत होती है। पीसीबी ने अब खिलाड़ियों की इस मुलाकात का वीडियो शेयर किया है जिसमें साफ-साफ सुनने को मिल रहा है कि विराट कोहली की हारिस रउफ से और रोहित शर्मा की बाबर आजम से क्या बातचीत हुई।


    दोनों देश के फैंस भले ही इस मुकाबले से पहले थोड़े आक्रामक रूप में दिखाई देते हैं, मगर जब भी भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों की मैच से पहले मैदान पर मुलाकात होती है तो वह काफी कूल नजर आते हैं। सभी खिलाड़ी एक दूसरे का हालचाल पूछते हैं और क्रिकेट के अलावा भी अन्य चीजों के बारे में बात करते हैं।

     

    एशिया कप दोनों टीमों के लिए विश्व कप के ड्रेस रिहर्सल की तरह रहेगा जिसमें विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज बल्लेबाजों का सामना हारिस रउफ और शाहीन शाह अफरीदी की अगुवाई में पाकिस्तान के धुरंधर तेज आक्रमण से होगा। एशिया कप 50 ओवरों के प्रारूप में हो रहा है जो अक्टूबर नवंबर में भारत में होने वाले विश्व कप में भाग ले रही टीमों की तैयारी के लिये अहम होगा। वहीं आयोजकों और क्रिकेटप्रेमियों के लिये भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला सब मुकाबलों से बढ़कर रहता आया है।

    भारत और पाकिस्तान के स्क्वॉड इस प्रकार है:

    भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल , शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा, संजू सैमसन।

    पाकिस्तान : बाबर आजम (कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, फखर जमां, इमामुल हक, सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हारिस, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, फहीम अशरफ, हारिस रउफ, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी , सऊद शकील, तैयब ताहिर।

    Share:

    इलाहाबाद हाईकोर्ट की टिप्पणी- समाज में गंदगी फैला रहे हैं फिल्में-टीवी सीरियल, सभ्य समाज के लिए ठीक नहीं

    Sat Sep 2 , 2023
    नई दिल्‍ली (New Dehli) । हमति (Hamati) बंध से जुड़े एक मामले में सहारनपुर के आरोपी अदनान को जमानत दे दी। उस पर आरोप है कि उसने एक साल तक सहमति (consent) बंध में रहने वाली युवती के साथ दुष्कर्म (Rape) या। कोर्ट ने कहा कि फिल्में (movies) टीवी सीरियल समाज में गंदगी फैला (pread […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved