• img-fluid

    झारखंड में बड़ा हादसा: तेज रफ्तार कार ने 18 लोगों को रौंदा, 3 की मौत

  • August 29, 2023

    पलामू। झारखंड (Jharkhand) के पलामू (Plamu) जिले चैनपुर थाना क्षेत्र के बरांव गांव में बड़ा हादसा हुआ है। यहां स्टेट हाईवे (State Highway) पर कार ने 18 लोगों को रौंदा दिया है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत होने की जानकारी मिली है। हादसे में घायल15 लोगों को इलाज के लिए मेदिनीनगर के एमआरएमसीएच में भर्ती किया गया है। कुछ की हालत गंभीर है। घटना सोमवार की रात लगभग 10:30 बजे की है। सावन की अंतिम सोमवारी के अवसर पर किया गया था संस्कृतिक कार्यक्रम इसी बीच ये हादसा हो गया।


    स्थानीयों ने बताया कि हाई वे के किनारे सोमवार देर शाम से कार्यक्रम किया जा रहा था। रात तकरीबन साढ़े 10 बजे तेज रफ्तार कार ने 18 लोगों को रौंदते हुए निकल गयी। मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में 3 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, 15 लोगों का इलाज किया जा रहा है।

    पुलिस ने बताया कि कार के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। CCTV में कार की स्पीड बहुत तेज दिख रही है। हालांकि समाचार लिखे जाने तक कार ड्राइवर की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

    Share:

    El Nino Effect: इस Monsoon में आठ साल में सबसे कम बारिश की आशंका

    Tue Aug 29 , 2023
    नई दिल्ली (New Delhi)। इस साल मानसून (Monsoon) आठ साल में सबसे कमजोर (Weakest in eight years) साबित हो सकता है। मौसम के अल नीनो पैटर्न (El Nino Pattern) की वजह से सितंबर में भी ज्यादा बारिश नहीं होगी। वहीं, अगस्त पहले से ही सूखा महीना (dry month) साबित होने की राह पर है। यह […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved