• img-fluid

    सुबह-सुबह मध्य क्षेत्र में बत्ती गुल, लोग परेशान

  • August 25, 2023


    पोलोग्राउंड चंबल ग्रिड के समीप बड़ी लाइन में फॉल्ट, तार टूटे
    दो-तीन घंटे चलेगा काम, दोपहर में लोगों को करना पड़ेगा अंधेरे का सामना
    इन्दौर।  पोलोग्राउंड (Pologround) स्थित सबसे पुराने चंबल ग्रिड (Chambal Grid) परिसर में अचानक बिजली (Electricity) की बड़ी 33 केवी लाइन के तार (बस) फॉल्ट के चलते टूट गए, जिस कारण सुबह-सुबह मध्य व पश्चिम क्षेत्र (West Zone) की बत्ती गुल हो गई। कई जगह चेंज ओवर करके दूसरे ग्रिड (Grid) से सप्लाई जोड़ी गई।


    पोलोग्राउंड (Pologround) के चंबल ग्रिड (Chambal Grid) से आधे शहर में बिजली सप्लाई होती है। आज सुबह 9 बजे 33 केवी बड़ी लाइन का तार टूटने से फॉल्ट हो गया, जिससे मध्य क्षेत्र, पश्चिम क्षेत्र में सैकड़ों स्थानों में बत्ती गुल होने से लोग परेशान होते रहे। बिजली कंपनी के टोलफ्री और इंजीनियरों को फोन लगाते रहे। फॉल्ट की जानकारी जैसे ही अधिकारियों को मिली तो दो दर्जन से ज्यादा लाइन स्टाफ मौके पर पहुंच गया। कार्यपालन यंत्री रामलखन धाकड़ ने बताया कि दूसरे ग्रिड से सप्लाई जोड़ी जा रही है। कार्यपालक कार्यपालन श्रीकांत बारस्कर ने कहा कि बड़ी लाइन का तार जोडऩे के लिए एक-डेढ़ घंटे लगेंगे। सुबह-सुबह अचानक फाल्ट के कारण बत्ती गुल होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बिजली कंपनी के कर्मचारियों ने तार जोडऩे के लिए लम्बे समय तक मश्क्कत की, उसके बाद लाइट चालू हुई।

    Share:

    भोपाल-इंदौर रोड पर एलिवेटेड ब्रिज का दिग्गी ने किया विरोध

    Fri Aug 25 , 2023
    मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, सैंकड़ों दुकानों और मकानों को तोडऩा पड़ेगा, वैकल्पिक मार्ग का सुझाव इन्दौर। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Senior Congress leader Digvijay Singh) जो इन दिनों प्रदेशभर में घूमकर संगठन को मजबूत करने के साथ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को विजय बनाने में जुटे हैं उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved