• img-fluid

    मुंबई के इस स्कूल में रेपिस्ट टीचर! डेढ़ महीने में चार छात्राओं को बनाया हवस का शिकार

  • August 24, 2023

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) के एक स्कूल (School) में डेढ़ महीने पहले आए स्पोर्ट्स टीचर (sports teacher) ने चार छात्राओं (four female students) के साथ रेप (rape) को अंजाम दिया है. पीडित छात्राओं की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करते हुए उसे अरेस्ट कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने ना केवल इन वारदातों को कबूल किया है, बल्कि उसने बताया है कि पहले वाले स्कूल में भी उसने इस तरह की वारदातों को अंजाम दिया है.

    पुलिस मामले की जांच कर रही है. मामला मुंबई में विक्रोली स्थित टैगोर नगर के स्कूल का है. पुलिस के मुताबिक दो दिन पहले छात्राओं के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी थी. इस शिकायत के आधार पर आरोपी टीचर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. आरोपी ने पहले तो पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने जब सख्ती किया तो आरोपी टूट गया. इसके बाद आरोपी ने इन चार छात्राओं के साथ रेप की बात को तो कबूल किया है.


    साथ ही, उसने बताया कि वह इससे पहले जिस स्कूल में था, वहां भी उसने कई लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाया था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पिछले महीने छह जुलाई को ही इस स्कूल में ज्वाइन किया था. इसके बाद आरोपी ने एक एक कर चार लड़कियों को शिकार बना लिया. इन्हीं में से एक लड़की ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई.

    फिर परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ यह कार्रवाई की है. पुलिस के मुताबिक आरोपी टीचर आदतन अपराधी है और उसने इस तरह की वारदात कई अन्य लड़कियों के साथ भी अंजाम दिया है. मुंबई पुलिस जोन 7 के डीसीपी पुरुषोत्तम कराड ने बताया कि अब पुलिस आरोपी द्वारा अंजाम दिए गए बाकी मामलों को भी ट्रैस करने की कोशिश कर रही है. इन मामलों की पुष्टि होने के बाद आरोपी के खिलाफ मजबूत चार्जशीट तैयार कर कोर्ट में पेश किया जाएगा. इसी के साथ प्रयास किया जाएगा कि आरोपी को जल्द से जल्द और कठोर से कठोर सजा मिल सके.

    Share:

    इसलिए ब्रिक्स में नहीं गए व्लादिमीर पुतिन? प्रिगोजिन की मौत के बाद कई देश भड़के

    Thu Aug 24 , 2023
    नई दिल्ली: वैगनर ग्रुप (Wagner Group) के प्रमुख येवगेनी प्रिगोजिन (Yevgeny Prigogine) की मौत (Death) के बाद दुनिया में हलचल मची है. आरोप लग रहा है कि रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने बगावत करने की वजह से प्रिगोजिन को मरवा दिया. जिस प्लेन क्रैश (plane crash) में प्रिगोजिन की मौत हुई, उसमें करीब 10 […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved