• img-fluid

    बिना कार्यकारिणी के ही कांग्रेस लड़ेगी विधानसभा चुनाव?

  • August 23, 2023

    अभी तक नई कार्यकारिणी के लिए नहीं मिल पाए पूरे नाम, जबकि कांग्रेस घोषित करने वाली है प्रत्याशियों की सूची

    इंदौर। सुरजीतसिंह चड्ढा (Surjitsinh Chadha) को शहर कांग्रेस का पद मिले डेढ़ महीने से अधिक का समय हो गया है, लेकिन अभी तक वे अपनी कार्यकारिणी के बारे में निर्णय नहीं ले पाए हैं, जबकि दूसरी ओर प्रदेश कांग्रेस संगठन प्रत्याशियों की सूची तैयार करने में लगा है।


    कांग्रेस में संगठन के पदों को लेकर बंदरबांट जैसी स्थिति बन जाती है, लेकिन इस बार पदों की सीमित संख्या रखने का दावा करने वाले शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीतसिंह चड्ढा (City Congress President Surjitsinh Chadha) अभी तक अपनी कार्यकारिणी को लेकर कोई निर्णय नहीं ले पाए हैं। उन्होंने सभी प्रमुख नेताओं से लेकर कांग्रेस के तीनों विधायकों से मांगे हैं, लेकिन अधिकतर चुनावी तैयारियों में लगे हैं और वे अपने समर्थकों के नाम नहीं दे पाए हैं। बताया जा रहा है कि कुछ नाम जरूर शहर कांग्रेस कमेटी के पास पहुंचे हैं, जिनमें नेताओं के समर्थकों के नामों की संख्या ज्यादा है, जबकि मैदान में काम करने वालों के नाम न के बराबर हैं। ऐसे में चड्ढा कोई निर्णय नहीं ले पा रहे हैं। हालांकि उनका कहना है कि इसी महीने कार्यकारिणी के बारे में निर्णय ले लिया जाएगा।

    घर बैठे कांग्रेसियों को सक्रिय करने के लिए शहर अध्यक्ष से मिले पुराने नेता

    चुनाव सिर पर है और कांग्रेस से नाराज कई कार्यकर्ता और पुराने पदाधिकारी घर बैठे हुए हैं। ऐसे पदाधिकारियों को सक्रिय करने के लिए कल पुराने कांग्रेसियों का एक प्रतिनिधिमंडल शहर अध्यक्ष सुरजीतसिंह चड्ढा से मिला और उनसे मांग की कि वे पुराने कांग्रेसियों को भी पार्टी की मुख्य धारा से जोड़ें। कांग्रेस नेता जीतू दीवान के साथ कई कांग्रेसियों ने कहा कि कुछ जनप्रतिनिधि और बड़े नेता पुराने साथियों का ध्यान नहीं दे रहे हैं, जबकि वे कभी कांग्रेस की जान हुआ करते थे। चड्ढा ने पुराने कांग्रेसियों से बात करने का आश्वासन दिया।

    Share:

    विराट कोहली को बलि का बकरा बनाया जा रहा, पूर्व दिग्गज ने किया रवि शास्त्री का मुंह बंद

    Wed Aug 23 , 2023
    नई दिल्ली: टीम इंडिया (Teem India)के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) ने वनडे क्रिकेट में नंबर-3 पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है. एशिया कप (Asia Cup) के लिए भारतीय टीम घोषित हो गई है. टूर्नामेंट के लिए 17 खिलाड़ी चुने गए हैं और इनका कैंप 24 अगस्त से बेंगलुरु में लग रहा है. एशिया कप […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved