• img-fluid

    सत्तू के परिवार के नजदीकी थे हार्दिक पटेल, भोपाल से बदल दी जवाबदारी

  • August 21, 2023

    ऐनवक्त पर पांच नंबर से हटाकर सांवेर भेज दिया
    इंदौर।
    कांग्रेस से भाजपा में आकर वीरमगाम सीट से जीते हार्दिक पटेल को विधायक प्रवास अभियान के अंतर्गत पांच नंबर विधानसभा में भेजा गया था, लेकिन संगठन को मालूम पड़ा कि वे कांग्रेस से दावेदारी कर रहे सत्तू पटेल के परिवार के करीबी हैं, इसलिए उनके प्रभार में परिवर्तन कर उन्हें सांवेर भेज दिया गया।


    हार्दिक पटेल के सत्यनारायण पटेल के बड़े भाई राधेश्याम पटेल के पुत्र राहुल पटेल से मित्रता हैं। जब वे कांगे्रस में नहीं थे, उसके पहले भी वे पटेल परिवार के यहां आते-जाते रहे हैं। यहां तक कि दोनों ही परिवार एक-दूसरे के यहां पारिवारिक आयोजनों में सहभागिता भी निभाते हैं। यह बात भाजपा संगठन को मिलने के बाद उन्हें सांवेर विधानसभा की जवाबदारी दे दी। हालांकि पटेल ने कहा कि उनकी दोस्ती व्यक्तिगत हैं और वे यहां भाजपा का काम करने आए हैं। वहीं दो नंबर विधानसभा में संगीताबेन पाटिल और 3 नंबर में कंचनबेन रोकाड़िया, 4 में कौशिक भाई जैन तो पांच में संदीप भाई देसाई के विधानसभा क्षेत्र भी ऐनवक्त पर भोपाल से बदल दिए गए। सभी विधायक 7 दिन में संगठन की मजबूती का रिपोर्ट कार्ड बनाएंगे।

    Share:

    बायपास पर हमला और हत्या करने वाला गुंंडा हुआ बेघर, हत्यारे गुंडे के मकान को रौंदा

    Mon Aug 21 , 2023
    पिछले दिनों गुंडे ने साथियों के साथ दो भाइयों पर चलाए थे चाकू, एक की हुई मौत इन्दौर। खजराना थाना क्षेत्र के कुख्यात गुंडे ने पिछले दिनों अपने साथियों के साथ कनाडिय़ा बायपास से गुजर रहे दो भाइयों और उनके परिजन पर चाकू से हमला कर दिया था, जिसमें से एक भाई की मौत हो […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved