• img-fluid

    उज्जैन से सनसनी हत्याकांड! पत्नी और दो बच्चों को तलवार से काटकर खुद कर लिया सुसाइड

  • August 20, 2023

    उज्जैन: मध्यप्रदेश के उज्जैन (Ujjain) से एक सनसनी हत्याकांड (sensational murder case) सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो बच्चों को तलवार से काट दिया. ये सब देख जैसे-तैसे दो बच्चे अपनी जान बचाकर घर से भागे. इसके बाद खुद आरोपी ने भी आत्महत्या कर ली. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और FSL की टीम (FSL team) मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

    मामला बड़नगर तहसील (Badnagar Tehsil) के बलौदा गांव का है. आरोपी शराब के नशे में धुत था. इस दौरान घर के पास कुत्ता भौंक रहा था. गुस्से में आरोपी तलवार लेकर कुत्ते को मारने जा रहा था. इस दौरान पत्नी उसे रोकने पहुंची और समझाने लगी तो आरोपी झगड़ने लगा. गुस्से में आकर उसने तलवार से अपनी पत्नी को काट दिया. इतना ही नहीं इसके बाद 14 वर्षीय बेटे योगेंद्र और 17 वर्षीय बेटी नेहा की हत्या कर खुद की गर्दन काट ली.


    घटना के दौरान दो बच्चों ने भागकर अपनी जान बचाई. वे छत पर भागे और वहां से कूदकर जान बचाई. घटना के बाद दोनों पुलिस और ग्रामीणों के पास पहुंचे. घटना की जानकारी मिलते ही बड़नगर पुलिस, एफएसएल टीम और अन्य सभी टीमें जांच के लिए मौके पर पहुंची. बच्चों ने बताया कि आरोपी पेशे किसान था. वह शराब पीता था और सट्टा भी खेलता था. नशे की हालत में उसने अपना आपा खो दिया और शनिवार रात पूरी घटना हुई. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. घर का दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर पहुंची तो देखा कि पति, पत्नी और उनके दोनों बच्चों के शव पड़े थे. कमरे में हर तरफ खून ही खून फैला हुआ था. इसके बाद FSL टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की.

    Share:

    इलाहाबाद विश्वविद्यालय के मुस्लिम हॉस्टल में छापेमारी, 30 बम और कारतूस बरामद, मचा हड़कंप

    Sun Aug 20 , 2023
    प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) में इलाहाबाद विश्वविद्यालय (Allahabad University) के मुस्लिम हॉस्टल (Muslim Hostel) में रविवार को पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान 30 सुतली बम, दो कारतूस और दो असलहे मिले. इसी हॉस्टल से उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) के साजिशकर्ता सदाकत खान (sadaqat khan) को गिरफ्तार किया गया था. […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved