• img-fluid

    Gadar 2 देख बौखलाए पाकिस्तानी, दिए ऐसे रिएक्शन कि हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे आप

  • August 17, 2023

    मुंबई: गदर 2 को रिलीज हुए लगभग एक सप्ताह हो चुका है. फिर भी इस फिल्म का बज बना हुआ है. जहां भारत में सनी देओल तारा सिंह बनकर लोगों का दिल जीत रहे हैं, वहीं पाकिस्तान में लोग इस फिल्म को देख खासे गुस्सा हो रहे हैं. उन्हें फिल्म में सनी देओल का इस तरह देश में घुसकर तबाही मचाना बिल्कुल रास नहीं आ रहा है. जिसपर वो कुछ ऐसे रिएक्शन दे रहे हैं जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

    पाकिस्तानियों का रिएक्शन देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप
    हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक पाकिस्तानी एक स्थानीय रिपोर्टर से पूछता नजर आ रहा है कि सनी के किरदार तारा सिंह द्वारा यहां आकर उत्पात मचाने और लोगों को हथौड़े से मारने पर उन्हें कैसा लगा. जिसपर रिएक्ट करते हुए एक पाकिस्तानी कहता है, ‘सनी को भी हथौड़े से मारना चाहिए, मगर किसमें हिम्मत है तो बताओ?’ एक अन्य पाकिस्तानी ने मांग की, कि सनी देओल को पाकिस्तान बुलाकर सभी नियमित काम करवाना चाहिए. उन्हें यहां बुलाकर पानी की बाल्टियां उठवाई जाएंगी. आटा खरीदवाया जाएगा, चीनी के ढेर सारे पैकेट्स भी उनसे उठवाए जाएंगे.


    एक सीन के बारे में बात करते हुए, जिसमें सनी पाकिस्तानियों को हथौड़े से मारते हुए दिखाई दे रहे हैं एक पाकिस्तानी ने कहा, ‘ये तो फिल्म में दिखा रहे हैं, जरा यहां आए तो हम उसके बताएं. यहां का पाकिस्तानी बच्चा-बच्चा कितना बहादुर है. ये केवल फिल्म है. उसे एक बार यहां आने दो. फिर हम उसे बताएंगे सच में यहां क्या होता है. अगर वो किरदार फिर पाकिस्तान आया तो मैं उससे लडूंगा’. फिर जब रिपोर्टर ने कहा कि सनी देओल का हाथ ढाई किलो का है. तो उन्होंने कहा ये तो वो झूठ बोल रहा है. जरा यहां आए तो उसका हाथ बहुत भारी पड़ जाएगा. मेकअप करके सिक्स पैक बनाया है, खत्म कर दूंगा. भेजो एक बार.

    Share:

    सतना में शर्मनाक कर देने वाली वारदात, जेल से बाहर आते ही आरोपी ने फिर किया मासूम से रेप

    Thu Aug 17 , 2023
    सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले में मासूम से दुष्कर्म का एक मामला फिर सामने आया है. सतना शहर के जगत देव तालाब स्थित शिव मंदिर के पास रहने वाली पांच साल की मासूम को एक वहशी दरिंदे ने अपनी हवस का शिकार बनाया. आरोपी कुछ दिन पहले ही रेप के मामले में जमानत पर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved