• img-fluid

    56 दुकान पर केके मेनन, इंदौर की जनता से भिया राम

  • August 17, 2023

    इंदौर। शहर आए अभिनेता केके मेनन ने कल शाम 56 दुकान पर लोगों के बीच पहुंचकर काफी समय बिताया। सोशल मीडिया पर एक्टिव युवाओं से सीधे बात की और यहां की चौपाटी पर चाट के स्वाद लेने के साथ ही मेनन ने इंदौरी जनता से इंदौरी अंदाज में ‘भिया राम…’ भी किया। अभिनेता मेनन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव-ऑल’ के प्रमोशन के लिए निर्देशक सुधांशु शर्मा के साथ आए थे। फिल्म एक स्पोट्र्स-ड्रामा और बैडमिंटन को लेकर बनाई गई है।


    फिल्म ‘लव-ऑल’ 2018 में भोपाल में शूट होना शुरू हुई थी और कोरोना काल के कारण 2022 में पूरी हुई। मेनन ने 56 दुकान पर बात करते हुए इंदौर के लोगों के साथ ही इंदौर को लंदन से अच्छा बताया और फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि इस तरह की फिल्में खेल भावना को और बढ़ाने का काम करेंगी। हालांकि, हर फिल्म में अलग-अलग किरदार निभाने वाले केके मेनन इस फिल्म में एक पिता की भूमिका है, जिस पर वे बोले कि ये एक ऐसा किरदार है, जिससे कोई ना कोई पिता खुद को कनेक्ट करेगा। उल्लेखनीय है कि भारतीय सिनेमा जगत में अब तक स्पोट्र्स को लेकर दर्जनों सुपरहिट फिल्में बन चुकी हंै, जिनमें हॉकी को लेकर ‘चक दे इंडिया’, एथलिट्स को लेकर ‘भाग मिल्खा भाग’, कुश्ती को लेकर ‘दंगल’, क्रिकेट को लेकर ‘एमएस धोनी’ और बॉक्सिंग को लेकर ‘मैरीकॉम’ शामिल है, वहीं फिल्म ‘लव-ऑल’ हिन्दी के अलावा अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में एक साथ 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में मेनन के अलावा श्रीस्वरा और स्वस्तिका मुखर्जी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसी दिन अभिनेता आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ‘ड्रीमगर्ल 2’ भी रिलीज हो रही है।

    Share:

    चलती गाड़ी का पहिया निकला, चमेलीदेवी कॉलेज की बस का फिटनेस और परमिट निरस्त

    Thu Aug 17 , 2023
    इन्दौर। आज सुबह पलासिया चौराहे (Palasia Square) पर चमेलीदेवी कॉलेज (Chameli Devi College) की चलती बस का पहिया निकल जाने की घटना के बाद परिवहन विभाग द्वारा बस का परमिट और फिटनेस निरस्त किया गया। इसके साथ ही विभाग संस्थान की सभी स्कूल और कॉलेजों की बसों की विशेष जांच भी करेगा। उल्लेखनीय है कि […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved