• img-fluid

    Sushmita Sen स्टारर वेब सीरीज ‘ताली’ का ट्रेलर रिलीज

  • August 08, 2023

    मुंबई (Mumbai) । एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)  की वेब सीरीज ‘ताली’ 15 अगस्त को रिलीज होगी। इस सीरीज का टीजर कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था। इस टीचर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और अब इस सीरीज का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज (The much awaited trailer release of the series) हो गया है।



    ‘ताली’ गौरी सावंत के जीवन पर आधारित एक वेब सीरीज है, जिन्होंने तीसरी जातियों के लिए लड़ाई लड़ी, उनके लिए काम किया, उनके अधिकारों के लिए खड़ी हुईं। इस सीरीज में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन गौरी सावंत के किरदार में नजर आएंगी। आज रिलीज हुए इस ट्रेलर से गौरी सावंत के बचपन से लेकर अब तक के जीवन सफर का खुलासा हुआ है। ट्रेलर की शुरुआत उनके बचपन से होती है। उनके बचपन का किरदार अभिनेत्री कृतिका देव ने निभाया है। गौरी सावंत को बचपन से ही किस तरह संघर्ष करना पड़ा और आज उन्होंने समाज में क्या मुकाम हासिल किया है, इसका खुलासा इस ट्रेलर में होता है।

    इस वेब सीरीज का निर्देशन रवि जाधव ने किया है। इसे क्षितिज पटवर्धन ने लिखा है। यह वेबसीरीज जियो सिनेमा पर दिखाई जाएगी। इस वेब सीरीज में कुल 6 एपिसोड होंगे। अब नेटिजन्स इस सीरीज के ट्रेलर पर कमेंट करके इस सीरीज के लिए काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

    Share:

    SRK ने शेयर किया ‘जवान’ फिल्म का नया पोस्टर

    Tue Aug 8 , 2023
    मुंबई (Mumbai)। फिल्म ‘पठान’ (Pathan) को मिले तूफानी रिस्पॉन्स (stormy response) के बाद इस वक्त शाहरुख खान (SRK) की फिल्म ‘जवान’ (Pathan) की जमकर चर्चा हो रही है। एटली (Atlee) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शाहरुख ने जवान का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है, […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved