• img-fluid

    UP: चोरी के आरोप में नाबालिग को प्राइवेट पार्ट में मिर्च डालकर कर दी पिटाई

  • August 06, 2023

    सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar)। उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यहां एक पोल्ट्री फॉर्म से मुर्गा और पैसे चोरी (Rooster and money stolen from poultry farm) के आरोप में दबंगों ने दो नाबालिग बच्चों को पकड़ लिया। दोनों के प्राइवेट पार्ट में हरी मिर्च डाल दी। इसके बाद सिरिंज में पेट्रोल भरकर इंजेक्शन लगा दिया।

    चोरी के आरोप में दो बच्चों को प्रताड़ित करने के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गई। हैरान कर देनेवाली घटना डुमरियागंज तहसील क्षेत्र के कोनकटी चौराहे की है। पोल्ट्री फॉर्म से रुपए और मुर्गे चोरी करने के आरोप में दो बच्चों को पकड़ लिया गया था। दबंगों ने सजा के नाम पर बुरी तरह मारा पीटा।



    मारपीट के बाद बच्चों को जबरन यूरीन पीने के लिए मजबूर किया। दबंगों की क्रूरता आगे भी जारी रही। उन्होंने दोनों के कपड़े उतारकर प्राइवेट पार्ट में मिर्च भी डाल दी। बच्चे दर्द के मारे बिलबिला उठे। उन्होंने दबंगों से रिहा कर देने की गुहार लगाई।

    दबंगों के सामने बच्चों की चीख और फरियाद का असर नहीं हुआ। बच्चों के साथ अत्याचार का सिलसिला जारी रहा. दबंगों का दिल पिटाई और यूरीन पिलाने के बाद भी नहीं भरा. बच्चों के हाथ में पेट्रोल का इंजेक्शन लगा दिया। हैवानियत की हद को किसी ने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बच्चों के साथ क्रूरता का वीडियो सामने आने के बाद लोग सिहर उठे. पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया। आनन फानन घटना का संज्ञान लेकर पुलिस हरकत में आई।

    इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छह लोगों को हिरासत में लिया है। घटना के संबंध में आरोपियों से पूछताछ जारी है। विवेचना के आधार पर पुलिस कानूनी कार्रवाई करेगी। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे अलग-अलग समुदाय के हैं। 10 और 15 वर्षीय बच्चों के साथ अमानवीय घटना का वीडियो सामने आने के बाद लोग आरोपियों की मानसिकता पर सवाल उठा रहे हैं।

    Share:

    CM स्टालिन ने कहा- हम हिंदी के गुलाम नहीं, अन्नामलाई बोले- उन्हें इंग्लिश भी नहीं आती

    Sun Aug 6 , 2023
    चेन्नई। तमिलनाडु में हिंदी का विवाद काफी पुराना है। सीएम स्टालिन के बयानों से तमिलनाडु की राजनीति गरमा गई है। मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बयानों पर तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी विश्व में तमिल भाषा का गौरव बढ़ा रहे हैं। वहीं डीएमके अब भी हिंदी के मुद्दे पर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved