• img-fluid

    शायर मुनव्वर राणा के घर 40 लाख रुपए की चोरी, जेवर लेकर फरार हुए चोर

  • August 05, 2023

    नई दिल्ली: मशहूर शायर मुनव्वर राणा (Famous poet Munavwar Rana) के घर से 40 लाख रुपये की चोरी हुई हैं. उन्होंने पुलिस थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है. मुनव्वर राणा (Munavwar Rana) की बीते कुछ दिनों से तबीयत खराब है और वह अस्पताल में भर्ती हैं. उनका परिवार पीजीआई में था, तभी चोर लाखों के जेवर लेकर उड़ गए. मुनव्वर राणा का यह घर हुसैनगंज थाना इलाके (Hussainganj police station area) में आता है. वह FI ढींगरा अपार्टमेंट में रहते हैं.

    उनके फ्लैट के स्टोर रूम से उनकी बेटी के सारे गहने चोरी हो गए. मुनव्वर राणा की बेटी, फौजिया राणा, बिहार में अपने ससुराल से अपने सभी गहने लेकर घर आई थी. कुछ दिन पहले उसने अपने स्टोर रूम में एक बैग में गहनों को रखा था. जब गुरुवार को उन्होंने अपने जेवरों को चेक किया तो सारे डिब्बे खाली मिले.


    हुसैनगंज पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर, जितेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि शिकायतकर्ताओं पर कोई संदेह नहीं है. चोरी हुए आभूषणों का मूल्यांकन अभी नहीं किया गया है, इसकी कीमत कई लाख होने की संभावना है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इन गहनों की कीमत 40 लाख रुपये है. भारतीय दंड संहिता की धारा 380 के तहत चोरी का मामला दर्ज किया गया है. इस धारा के मुताबिक अगर किसी के घर से गहने चोरी किए जाते हैं तो अपराधी को 7 साल तक की सजा हो सकती है. उन्हें जुर्माने से भी दंडित भी किया जा सकता है.

    Share:

    कोर्ट के आदेश के बाद इमरान खान को घसीटते हुए ले गई पाकिस्तान की पुलिस

    Sat Aug 5 , 2023
    इस्लामाबाद: तोशाखाना मामले (Toshakhana Cases) में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान (Imran Khan) को सत्र अदालत ने 3 साल की सजा सुनाई है, जिसके बाद उनपर 5 साल के लिए चुनाव लड़ने का प्रतिबंध (ban on contesting election) लगा दिया गया है. इमरान खान को गिरफ्तार करके पुलिस इस्लामाबाद (islamabad) […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved