• img-fluid

    एआईसीटीएसएल की “माय-बाइक” साइकिल चुरा रहा था… यातायात टीम ने पकड़ा

  • August 02, 2023

    इंदौर (indore)। एआईसीटीएसएल की “माय-बाइक” साइकिल चुराकर जा रहे एक युवक को यातायात के प्रधान आरक्षक 2143 आनंद और आरक्षक 2318 अजय तोमर ने पकड़ लिया। दोनों यातायातकर्मी नवलखा पर यातायात प्रबंधन का काम कर रहे थे। ड्यूटी के दौरान दोनों ने देखा कि एक युवक एआईसीटीएसएल द्वारा किराए पर दी जाने वाली माय-बाइक साइकिल को कंधे पर उठाकर ले जा रहा है। यह देख कर आरक्षक अजय तोमर ने आजाद नगर की तरफ जाने वाले रोड पर युवक को पकड़ा।


    जब साइकिल के बारे में पूछताछ की, तो युवक कहने लगा कि यह साइकिल मैंने ढाई हजार रुपए में खरीदी है, लेकिन साइकल की स्थिति से साफ दिख रहा था कि युवक ने पहले साइकिल का लॉक तोड़ने की कोशिश की। उसके बाद लॉक नहीं टूटा, तो साइकिल को कंधे पर उठाकर ले जाने लगा। सख्ती से पूछताछ की, तो पता चला कि युवक ने रात में साइकिल को स्टैंड से निकालकर दीवार के पीछे झाड़ियों में छिपा दिया था। आज शाम को वहां से आजाद नगर होते हुए चितावाद ले जा रहा था। यातायात टीम ने युवक को साइकिल सहित संयोगितागंज थाने की बीट के सुपुर्द किया।

    Share:

    MP: शिक्षक के रिटायरमेंट पर रोया पूरा गांव, लोगों ने तारीफ में कही ये बातें

    Wed Aug 2 , 2023
    छिंदवाड़ा: समाज में शिक्षण का पेशा आज भी सबसे पवित्र माना जाता है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा जिले (Chhindwara) के श्रीकांत असराठी जैसे शिक्षक हो तो यह बात खुद प्रमाण बन जाती है. 41 साल 1 माह तक एक ही स्कूल में हजारों बच्चों का भविष्य बनाने वाले शिक्षक श्रीकांत असराठी के रिटायरमेंट […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved