• img-fluid

    मणिपुर हिंसा पर INDIA के सांसदों ने राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन, मल्लिकार्जुन खरगे ने सरकार पर लगाए आरोप

  • August 02, 2023

    नई दिल्ली: मणिपुर हिंसा को लेकर विपक्षी दल लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर हैं. इसी बीच अब विपक्षी सांसदों के प्रतिनिधिमंडल ने मणिपुर मामले पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की है. इस डेलीगेशन में अलग-अलग विपक्षी दलों के कुल 21 नेता शामिल थे. राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने इसे लेकर जानकारी दी. जिसमें उन्होंने कहा कि मणिपुर को लेकर राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा गया है, राष्ट्रपति ने आश्वासन दिया है कि वो इसे लेकर विचार करेंगीं.

    माइक बंद करने का लगाया आरोप
    मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि राष्ट्रपति जी से हम मिले और जो घटना मणिपुर में घट रही है उस पर बातचीत हुई. INDIA के तमाम सांसदों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की और मणिपुर को लेकर उन्हें जानकारी दी. इस दौरान खरगे ने फिर दोहराया कि उन्हें संसद में बोलने से रोका जा रहा है. उन्होंने कहा कि मेरे माइक को बंद कर दिया जाता है. मुझे नहीं पता मैं जब उठता हूं दो सेकेंड मे ही मेरा माइक बंद कर देते हैं.


    ‘सरकार नहीं चाहती मणिपुर पर चर्चा’
    खरगे ने आगे कहा, चेयरमैन ने आश्वासन दिया कि जितना महत्व रूलिंग पार्टी को देते हैं उतना ही विपक्ष को भी देते हैं, लेकिन पता नहीं क्यों मुझे बोलने नहीं दिया जाता है. मेरा माइक बंद कर दिया जाता है. सरकार नहीं चाहती है कि मणिपुर पर चर्चा हो. खरगे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मणिपुर जाना चाहिए था.

    हरियाणा के नूंह समेत अलग-अलग जगह हुई हिंसा को लेकर भी मल्लिकार्जुन खरगे ने सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हरियाणा में जो दंगे हो रहे हैं वो प्रधानमंत्री के दफ्तर से सौ किमी भी दूर नहीं है. प्रधानमंत्री तो दिल्ली का ही संज्ञान नहीं लेते हैं.

    Share:

    कूनो नेशनल पार्क में मादा चीते की मिली बॉडी, 2 दिन से नहीं मिल रही थी लोकेशन

    Wed Aug 2 , 2023
    श्योपुर। कूनो नेशनल पार्क में अब एक और चीते की मृत्यु की खबर सामने आई है। पिछले कई दिनों से इस चीते की तलाश वन विभाग कर रहा था लेकिन इस चीते की कोई लोकेशन नहीं मिल रही थी। मरने वाली यह मादा चीता धात्री (तिब्लिशी) बताया जा रहा है। अब तक मप्र के कूनो […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved