• img-fluid

    Thailand: पटाखे के गोदाम में हुआ विस्फोट, 12 लोगों की मौत, कई मलबे में दबे

  • July 31, 2023

    बैंकाक (Bangkok)। थाईलैंड (Thailand) में पटाखे के गोदाम में हुए विस्फोट (explosion in firecracker warehouse) में मरने वालों की संख्या बढ़कर 12 (12 people died) हो गई है। सरकार के मुताबिक विस्फोट में मरने वालों में से कम से कम दो बच्चे थे, जिनमें एक चार साल का लड़का और एक आठ महीने की बच्ची शामिल थी। दक्षिणी थाईलैंड में गोदाम में हुए विस्फोट में कम से कम 121 लोग घायल (121 people injured) हो गए हैं।

    एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, म्यू नो शहर में हुई घटना के ड्रोन फुटेज से पता चला कि गोदाम और आसपास का इलाका खंडहर में तब्दील हो गया है। इस हादसे में सौ या अधिक घरों को भी क्षति पहुंची।


    नाराथिवाट प्रांतीय पुलिस के कमांडर अनुरुथ इमरब ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पुलिस गोदाम मालिक के खिलाफ विस्फोट का कारण बनने और लोगों की मौत, चोटों और संपत्ति की क्षति के लिए आपराधिक आरोप दायर करेगी।

    प्रांतीय गवर्नर ने कहा कि यह घटना शनिवार को दक्षिणी प्रांत नाराथिवाट के सुंगई कोलोक शहर में हुई। रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारियों को लगता है कि मलबे के नीचे अभी भी कई लोग फंसे हुए हैं।

    रिपोर्ट के मुताबिक, बम ने 500 मीटर (1,640 फुट) के दायरे में नुकसान पहुंचाया। घटनास्थल के कई वीडियो जो ऑनलाइन प्रसारित हुए, उनमें क्षेत्र में बड़े पैमाने पर धुएं का गुबार, कई नष्ट हुई इमारतें, ऑटोमोबाइल और मोटरसाइकिलें, साथ ही मलबे से भरी सड़कें दिखाई दीं।

    Share:

    जेडीयू नेताओं ने CM नीतीश को फि‍र बताया PM प्रत्याशी का बेहतर उम्‍मीदवार, मुलाकात में कही ये बात

    Mon Jul 31 , 2023
    पटना (Patna) । मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) ने रविवार को एक, अणे मार्ग स्थित आवास पर जदयू (JDU) के पूर्व सांसदों और विधायकों (Former MPs and MLAs) से मुलाकात की। मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में जदयू के कई पूर्व विधायक व सांसदों ने कहा कि विपक्षी गठबंधन इंडिया (Opposition Alliance […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved