• img-fluid

    जबलपुर शहर के सबसे पॉश इलाके में डकैती, घर में रखे सोने-चांदी के जेवरात समेत नगदी लेकर हुए फरार

  • July 30, 2023

     

    जबलपुर। देर रात नेपियर टाउन में ऑटो पार्ट्स के व्यापारी दलजीत सिंह टूटेजा के घर में हथियारबंद डकैती की घटना से सनसनी मच गयी है। ओमती थानांतर्गत नेपियर टाउन में पूर्व डीजीपी स्वराज पूरी के घर के पास मुस्कान हाइट्स के समीप कल रात करीब 8 हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर बन्दूक की नोक पर लूट की और 15 तौले के जेवर लेकर भाग गए।


    घटना में घटना में एक महिला को गंभीर चोटें आई हैं, उसे 6 टांके लगे हैं। एसपी समेत पुलिस के आला अफसर जांच में जुट गए हैं। एसपी समेत पुलिस के आला अफसर जांच में जुट गए हैं। घटना से क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति है। गौरतलब है कि मुस्कान हाईट्स के पास वर्षों पहले एक गुप्ता परिवार के घर में भी डकैती हुई थी। साथ ही एक अग्रवाल परिवार के घर में भी हथियारबंद डकैतों ने घटना को अंजाम दिया था।

    सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
    पुलिस ने इस इलाके के सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए हैं साथ ही स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। कहा जा रहा है कि ये वारदात योजनाबद्ध तरीके से की गई है।

    Share:

    दिल्‍ली की 'निर्भया', जैसी घटना से हिल गया MP का मैहर, आरोपियों के घर जमीदोज

    Sun Jul 30 , 2023
    मैहर (Maihar)। मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक नाबालिग बच्ची के साथ निर्भया जैसा गैंगरेप (Gangrape like Nirbhaya with minor girl) का मामला सामने आया है। पीड़ित बच्ची ऑपरेशन के बाद भी आईसीयू (ICU) में है। आरोपियों ने पीड़िता के साथ ऐसी बर्बरता की है कि उसकी आंतें और गर्भाशय क्षतिग्रस्त (Damaged uterus) हो गए […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved