• img-fluid

    महाकाल सवारी में श्रद्धालुओं के साथ मारपीट के विरोध में सौंपा ज्ञापन

  • July 29, 2023

    उज्जैन। भगवान महाकाल की सवारी में श्रद्धालुओं के साथ हो रही अभद्रता के विरोध में शहर महिला कांग्रेस द्वारा पुलिस कंट्रोल रूम पर राज्यपाल के नाम पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा गया।
    महिला कांग्रेस अध्यक्ष गीता यादव ने बताया कि महाकालेश्वर की नगरी उज्जैन में श्रावण-भादो मास में निकलने वाली परम्परागत महाकाल की सवारी के दौरान पुलिसकर्मी, पंडित एवं वालंटियरों द्वारा श्रद्धालुओं के साथ मारपीट व अभद्रता एवं धक्का मुक्की की जाती है।


    इस पर अंकुश लगाने की मांग पुलिस प्रशासन से की गई। श्रद्धालुओं से ऐसा दुव्र्यवहार नहीं करना चाहिए, इससे उज्जैन शहर की छवि खराब हो रही है। इस मौके पर महिला कांग्रेस की सचिव प्रीति जिनवाल, सहसचिव पुष्पा ललावत, निधि चौहान, उपाध्यक्ष सूरज सोनी, संजू लता यादव ने राज्यपाल से मांग की कि शासन-प्रशासन व पुलिस प्रशासन को निर्देशित करें कि अगले सोमवार से श्री महाकालेश्वर महादेव की सवारी श्रद्धालुओं के साथ अभद्रता, मारपीट एवं धक्का मुक्की न हो, वरना महिला कांग्रेस द्वारा धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

    Share:

    युवक ने नाबालिग से संबंध बनाए..साथियों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया

    Sat Jul 29 , 2023
    पीडि़ता नाबालिग, आरोपियों के आईप्रूफ सामने नहीं आने से पुलिस की नजर में ये भी नाबालिग नागदा। नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाने और फिर इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया हैं। मामले में बिरलाग्राम पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों पर दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट व आईटी एक्ट […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved