• img-fluid

    जैन मुनि की हत्या के विरोध में रीगल पर प्रदर्शन, कारोबार बंद रख किया प्रदर्शन; हाथों में तख्तियां, संभागायुक्त को ज्ञापन सौंपा

  • July 20, 2023

    इंदौर। कनार्टक में जैन मुनि कामकुमार नंदी की हत्या के विरोध में पूरे देश में जहां जैन समाज ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर प्रदर्शन किया, वहीं इंदौर में भी जैन समाज के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी और समाज के लोग इकट्ठा होकर ज्ञापन देने कमिश्नर कार्यालय पहुंचे। इसके चलते रीगल तिराहे पर चक्काजाम की स्थिति बन गई।

    कर्नाटक में हुई इस घटना के विरोध में जैन समाज में बेहद आक्रोश व्याप्त है। समाज ने भारत बंद का आह्वान करते हुए पूरे देश में अपने कारोबार बंद रखे । इसी क्रम में इंदौर में भी जैन समुदाय के लोगों ने आज रीगल तिराहे पर चक्काजाम और प्रदर्शन करते हुए नारे लगाए।


    प्रदर्शनकारियों के हाथों में जैन मुनि के फोटो के साथ ही नारे लिखी तख्तियां थीं। समाजजनों का कहना है कि अंहिंसा का उपदेश देने वाले संत की हत्या को किसी भी तरह से बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और उनके हत्यारों को जल्द ही फांसी की सजा देने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। इतने नृशंस कृत्य के बावजूद सारी सरकारें मौन हैं।

    Share:

    काम की खबर, जनरल डिब्बे में सफर करने वालों को 20 रुपए में मिलेगा भरपेट भोजन

    Thu Jul 20 , 2023
    नई दिल्‍ली। भारतीय रेलवे (Indian Railways) अपने यात्रियों के लिए समय समय पर कई सौगात देता रहता है। इसी कड़ी में अब जनरल डिब्बे में यात्रा करने वालों के लिए मात्र 20 रुपए में पूड़ी-सब्जी और अचार उपलब्ध कराने का फैसला किया है। भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (IRCTC) ने गरीब यात्रियों के लिए […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved