• img-fluid

    कल पालकी ने कई बार संतुलन खोया लेकिन कोई घटना नहीं हुई..बड़ी मुश्किल से बन पाता है भीड़ में संतुलन

  • July 18, 2023

    उज्जैन। कल महाकाल की सवारी में भगवान की पालकी कई स्थानों पर भीड़ के दबाव में झोके खाती हुई नजर आई तथा बड़ी मुश्किल से पुलिसकर्मियों और उठाने वालों ने अपना संतुलन बनाए रखा लेकिन बढ़ती भीड़ पालकी के लिए भी चुनौती बन गई है और आने वाले दिनों में इस दिशा में गंभीरता से निर्णय लेना होंगे। कल रामघाट क्षेत्र में पालकी का संतुलन बिगड़ते बिगड़ते बचा भारी भीड़ के कारण हर व्यक्ति चाह रहा था कि वह पालकी की ओर बढ़े तथा बार-बार लग रहा था कि पालकी दूसरी ओर झूल रही है। सवारी से पूर्व पालकी की ऊँचाई बढ़ाने पर चर्चा हुई थी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।


    रिक्शा पास से निकाला तो पीटा
    कल रात आगर रोड पेट्रोल पंप के समीप रिक्शा चालक को युवक ने पीट दिया। चिमनगंज मंडी पुलिस ने बताया कि कल नाका नंबर 5 पेट्रोल पंप के पास आगर रोड से चंदन पिता दौलत सोलंकी निवासी दुर्गा कालोनी जा रहा था।

    नीलगंगा कब्रस्तान के समीप शाजापुर के युवक को पीटा
    उज्जैन। कल रात नीलगंगा कब्रस्तान के समीप शाजापुर के युवक के साथ उसकी पत्नी से विवाद करने की बात को लेकर चार लोगों ने मारपीट कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

    Share:

    हरियाली अमावस्या पर लगाए लाखों पौधे

    Tue Jul 18 , 2023
    शहर को हरा भरा रखने के लिए संस्थाओं और संगठनों ने किया पौधारोपण-संरक्षण की शपथ ली उज्जैन। हरियाली अमावस्या के अवसर पर कल शहर में पौधारोपण किया गया और लाखों पौधे रोपे गए। विभिन्न संस्थाओं और संगठनों ने पौधे लगाकर उनके संरक्षण की शपथ ली गई। छात्रों में पौधारोपण को लेकर उल्लास रहा। 2 स्काउट […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved