• img-fluid

    शिवराज ने नेहा सिंह राठौर के गीत ‘MP में का बा’ पर किया पलटवार, कांग्रेस पर भी कसा तंज

  • July 17, 2023

    भोपाल (Bhopal) । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने लोक गायिका नेहा सिंह राठौर (Folk singer Neha Singh Rathore) और कांग्रेस (Congress) दोनों पर तगड़ा पलटवार किया है। उन्होंने नेहा सिंह राठौर और कांग्रेस का बिना नाम लिए कहा कि कोई मुझे कंस मामा कहता है तो कोई शकुनी… अब लोग ‘एमपी में का बा’ गाना बाजवा रहे हैं। पता नहीं कौन सा ‘का बा’ ‘का बा’… वास्तव में ये लोग मुझे दिन रात गालियां देते-देते परेशान हैं। कांग्रेस ने सूबे के युवाओं को नौकरी नहीं दी। हमने दी तो हम पर आरोप लगाए जा रहे हैं।

    सीएम ने किए कई ऐलान
    शिवराज सिंह चौहान ने कहा- कांग्रेस के राज में बिजली भी नहीं थी। हम 24 घंटे बिजली दे रहे हैं तो उनको परेशानी हो रही है। बता दें कि सीएम नांगलवाड़ी पहुंचे थे। उन्होंने शिखरधाम भीलट देव मंदिर में दर्शन पूजन किए। इसके बाद बड़वानी पहुंच कर रोड़ शो भी किया। इस दौरान उन्होंने कई योजनाओं का उट्घाटन किया। उन्होंने नांगलवाड़ी में उज्जैन के महाकाल लोक की तरह भीलट देव लोक बनाए जाने का ऐलान किया।


    बनाया जायेगा भीलट देव लोक
    मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस पर भी जमकर बरसे। साथ ही उन्होंने नेहा सिंह राठौर पर भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि कोई कंस मामा कहता है, कोई शकुनी मामा कहता है। अब ये लोग गाने बजवा रहे और वीडियो डाल रहे हैं। पता नहीं कौन सा ‘का बा’ ‘का बा’ है। मेरी बहनों आप बताएं क्या मैं कंस नजर आता हूं? ये लोग (कांग्रेस नेता) गाली देते-देते दिन रात परेशान हैं कि ये दुबला पतला डेढ़ हड्डी पसली वाला कहां से आ गया? हमें सरकार में नहीं आने देता। इसी वजह से ये हमें रोज गालियां देते हैं।

    गिनाए काम
    शिवराज ने सभा को संबोधित करते हुए कहा- कांग्रेस के राज में सड़कें नहीं थी। बड़वानी से इंदौर जाने में 5 से 6 घंटे लग जाते थे। अब लोग 2 से 3 घंटे में इंदौर जा रहे हैं। आज से विकास पर्व शुरू किया है। 1173 करोड़ की नागलवाड़ी सिंचाई परियोजना से जहां खरगोन-बड़वानी के लोग लाभान्वित होंगे। वहीं पाटी परियोजना से भी जिले के लोग लाभान्वित होंगे। एमपी में राजा, नवाब, अंग्रेज, कांग्रेस सबने साढ़े 7 लाख हैक्टेयर सिंचाई की व्यवस्था की थी। इसे हमने 47 लाख हैक्टेयर तक पहुंचाई है, काम चल ही रहा है।

    आशा कार्यकर्ताओं का बढ़ेगा मानदेय
    मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने नांगलवाड़ी में सभा के बाद बड़वानी पहुंच कर रोड़ शो किया जो 5 से 6 किलोमीटर तक चला। रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री ने एक जगह रुक कर चाय पी। इसके बाद सीएम आगे बढ़े तो आशा कार्यकर्ताओं ने उनको ज्ञापन सौंपा। सीएम ने उनसे बातचीत में कहा कि आशा कार्यकर्ताओं का मानदेय बढ़ाया जाएगा। बताया जाता है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह रविवार रात को बड़वानी में ही विश्राम भी करेंगे।

    अचानक सपेरों के बस्ती में पहुंचे सीएम
    मुख्यमंत्री रोड शो के दौरान बड़वानी में सपेरों के बस्ती में जा पहुंचे। उन्होंने निवासियों से उनका हाल चाल जाना। बस्ती में रहने वाले सपेरा समाज के लोगों ने उन्हें आवास पट्टे के संबंध में अपनी समस्याएं बतायीं। मुख्यमंत्री चौहान ने मौके पर मौजूद संभागायुक्त डॉक्टर पवन शर्मा और कलेक्टर हरिदास से 15 दिन के भीतर पट्टा संबंधी समस्याएं हल करने का निर्देश दिया।

    Share:

    यूपी ATS के गले नहीं उतर रही अनोखी प्रेम कहानी, अब खंगाल रही सीमा हैदर की कुंडली

    Mon Jul 17 , 2023
    लखनऊ। इन दिनों मीडिया (Media) की सुर्खियों में बनी सचिन-सीमा (Sachin- Seema) की प्रेम कहानी से तो आप वाकिफ ही होंगे। पबजी खेलने (Pub-G) के दौरान भारतीय नागरिक सचिन के संपर्क में आईं सीमा हैदर अपने पति को छोड़कर भारत आ गई हैं। अब पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर के बारे में यूपी एटीएस भी की […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved