• img-fluid

    यूपी के मेरठ में करंट की चपेट में आए कावड़िए, 5 की मौत, 20 अस्पताल में भर्ती

  • July 16, 2023

    मेरठ। यूपी (UP) के मेरठ (Meeruth) में भावनपुर के राली चौहान गांव में शनिवार रात करीब 8.30 बजे दर्दनाक हादसे से कोहराम मच गया। कांवड़ और उसके साथ चल रहा साउंड सिस्टम 11 हजार की बिजली लाइन (Electricity line) की चपेट में आ गया और उसमें सवार तमाम लोग करंट से झुलस गए। 20 घायलों को आनन-फानन में आसपास के अस्पतालों और मेडिकल कॉलेज (Medical Colage) भेजा गया। हादसे में दो भाइयों समेत 5 लोगों की मौत हो गई। सूचना पर एडीजी, आईजी और डीएम-एसएसपी (DM-SSP) भी मौके पर दौड़े। वहीं, आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर हंगामा करते हुए जाम लगा दिया और बिजली विभाग के कर्मचारियों पर मुकदमे की मांग की।


    राली चौहान गांव निवासी संजू और प्रदीप अपने साथियों के साथ शनिवार रात कांवड़ लेकर हरिद्वार से गांव पहुंचे। गांव से बाहर मेरठ-किला मार्ग पर कांवड़ देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ जमा थी। किला मार्ग से राली की ओर मुड़ने के दौरान साउंड सिस्टम की ट्रैक्टर-ट्रॉली और कांवड़ हाइटेंशन लाइन की चपेट में आ गई। पूरी ट्रॉली में करंट दौड़ गया और तमाम कांवड़ियां और आसपास मौजूद कई लोग झुलस गए। मौके पर चीख पुकार मच गई। कुछ लोगों ने घायलों को ट्रॉली से अलग किया। करीब 20 घायलों को तुरंत अस्पताल भेजा गया। इनमें से 5 की मौत होने की पुष्टि की गई है। घायलों को गंगानगर के आईआईएमटी, मेरठ के आनंद अस्पताल और मेडिकल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में डीएम दीपक मीणा ने कहा, घटना की सूचना मिली है, मैं खुद मौके पर हूं, पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं, कुछ देर में विस्तृत जानकारी मिलेगी।

    Share:

    Delhi: अब भी खतरे के निशान से ऊपर बह रही यमुना, बारिश ने बढ़ाई टेंशन

    Sun Jul 16 , 2023
    नई दिल्ली (New Delhi)। यमुना (Delhi Ymauna Flood) के जलस्तर पर लगातार गिरावट (steady decline in water level) आ रही है लेकिन अब भी खतरे के निशान से ऊपर है। 13 जुलाई शाम आठ बजे यमुना का जल स्तर 208.66 मीटर के रिकॉर्ड स्तर तक गया था। उसके बाद से लगातार गिरावट दर्ज की जा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved