• img-fluid

    विदिशा में बाप-बेटी द्वारा आत्महत्या के मामले ने तूल पकड़ा, सीएम से मिले, कल 53 जिलों में ज्ञापन

  • July 12, 2023

    • आरोपी पर कार्रवाई नहीं, दो समाज के लोगों ने दी आंदोलन की चेतावनी

    इन्दौर (Indore)। विदिशा में गोस्वामी समाज के एक परिवार की बेटी और उसके पिता द्वारा आत्महत्या के मामले ने तूल पकड़ लिया है। कल गोस्वामी समाज के लोग मुख्यमंत्री से मिले और आरोपी पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की, वहीं ब्राह्मण समाज भी कल 53 जिलों में इस मामले में ज्ञापन देगा।


    हालांकि मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने आरोपी पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं, लेकिन समाज चाहता है कि आरोपी का मकान तोड़ा जाए, ताकि आगे से कोई ऐसी हरकत न कर सके। कल सांसद शंकर लालवानी के साथ अखिल भारतीय दशनाम गोस्वामी समाज की युवा शाखा के प्रदेश अध्यक्ष कमलपुरी गोस्वामी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजेश गोस्वामी, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष योगेन्द्र पुरी, भरत गोस्वामी, सुरेन्द्र पुरी तथा दशरथ गिरि ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से मुलाकात की और पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। पूरी बात सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने आरोपी पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। दूसरी ओर परशुराम सेना भी इस मामले में कल सभी 53 जिलों में आरोपी पर कड़ी कार्रवाई करने को लेकर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देगी। अध्यक्ष अनूप शुक्ला व संयोजक मुकेश चतुर्वेदी ने बताया कि विदिशा की घटना के बाद दमोह जिले में भी 13 वर्ष की बच्ची के साथ छेड़छाड़ की गई है। आरोपी पर पास्को एक्ट की कार्रवाई नहीं की और वह दूसरे दिन छूट गया।

    Share:

    बडग़ोंदा नर्सरी का इलाका बाघ का वॉकिंग कॉरिडोर बना, पिछले एक माह से नखेरी नदी बाला मन्दिर

    Wed Jul 12 , 2023
    इंदौर। वन विभाग इंदौर (Forest Department Indore) की महू रेंज (Mhow Range) में बडग़ोंदा नर्सरी (Badgonda Nursery) वाले वन क्षेत्र में बाघ (Tiger) लगभग हर तीसरे-चौथे दिन नजर आ रहा है। कल मंगलवार को फिर बाघ नखेरी नदी, बालाजी मंदिर, बडग़ोंदा नर्सरी के आसपास घूमता नजर आया, जिसे न सिर्फ ग्रामीणों ने देखा, बल्कि बाघ […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved