• img-fluid

    उज्जैन में दलित समाज के युवकों ने लड़कियों से की छेड़छाड़, इलाके में तनाव के बाद पुलिस फोर्स तैनात

  • July 10, 2023

     

    उज्जैन। एमपी (MP) के उज्जैन (Ujjain) से 30 किलोमीटर दूर उन्हेल के गुरला (Gurla) गांव में दो समूहों के बीच तनाव बढ़ गया। बताया जा रहा है कि दलित समाज के नाबालिक युवकों ने राजपूत समाज की लड़कियों से छेड़छाड़ कर अश्लील टिप्पणी कर दी। इससे नाराज सवर्णों ने दलितों युवकों के साथ मारपीट कर दी। इस वजह से क्षेत्र में तनाव पैदा हो गया। गांव में तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने पुलिस फोर्स तैनात कर दी। पुलिस ने पास्को अधिनियम की धाराओं के तहत केस दर्ज कर दलित समाज के 5 युवकों को हिरासत में लिया है।


    उन्हेल पुलिस (Unhel Police) के अनुसार दलित समाज के नाबालिक युवकों ने लड़कियों के साथ छेड़खानी करते हुए अश्लील टिप्पणियां की। इससे नाराज होकर राजपूत समाज के लोगों ने उनकी पिटाई कर दी। लड़कियों के साथ उनके परिजनों ने शनिवार को सुबह शिकायत दर्ज कराई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों पर केस दर्ज कर दिया।

    छात्राओं के पक्ष से छेड़खानी के मामले में 6 नाबालिग लड़कों पर कार्रवाई की गई है। वहीं मारपीट के मामले में दूसरे पक्ष के 6 लोगों के पर मारपीट की धाराओं में कार्रवाई करवाई गई है। गांव में तनावपूर्ण हालात को देखते हुए पुलिस ने शनिवार शाम को गांव में फ्लैग मार्च निकाला। पुलिस ने लोगों से शांति की अपील की। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि गांव में तनाव खत्म होने के बाद पुलिस बल हटा लिया जाएगा।

     

     

    Share:

    दिल्‍ली में अपराधियों पर अंकुश लगाने लागू होगा गुजरात का कानून, केन्‍द्रीय गृह मंत्रालय को भेजा प्रस्‍ताव

    Mon Jul 10 , 2023
    नई दिल्‍ली (New Delhi) । दिल्ली में अराजक तत्वों पर नकेल कसने के लिए नया कानून (new law) लाने की तैयारी है। उपराज्यपाल वीके सक्सेना (Lieutenant Governor VK Saxena) ने ‘द गुजरात प्रिवेंशन ऑफ एंटी-सोशल एक्टिविटीज एक्ट, 1985’ को राष्ट्रीय राजधानी में लागू करने का प्रस्ताव पास कर मंजूरी के लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय (Union […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved