• img-fluid

    सागर में तीन घंटे में तीन इंच वर्षा, दिल्ली में जलजला

  • July 09, 2023

    रविवार। देश के अधिकांश राज्यों में हो रही भारी बारिश (Heavy Rain) और बाढ़ से लाखों लोग प्रभावित हो रहे हैं। मध्यप्रदेश (MP) के सागर (Sagar) में 3 घंटे में 3 इंच बारिश के चलते शहर का अधिकांश हिस्सा जलमग्न हो गया। बस स्टैण्ड, रेलवे स्टेशन पर 2-2 फीट पानी भरने से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।


    उधर दिल्ली में 24 घंटे में सवा छह इंच बारिश हुई। दिल्ली में जुलाई माह में बारिश का 41 सालों का रिकार्ड टूट गया। उत्तरप्रदेश के मैनपुरी में बिजली गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं हिमाचल में भारी बारिश और जगह-जगह भूस्खलन के चलते चमोली में बद्रीनाथ नेशनल हाइवे बंद हो गया। यहां 24 घंटे में बारिश से 5 लोगों की  मौत हो गई, इनमें शिमला में 3, कुल्लू में 1 और मनाली में 1 व्यक्ति की मौत हो गई, कुल्लू मनाली और रोहतांग में पहाड़ गिरने से आवाजाही रोक दी गई है।

    कश्मीर में  10 बहे

    जम्मू-कश्मीर में लगातार बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर हैं। कल गश्त के दौरान तवी नदी में 8 लोग डूब गए थे, इनमें से 6 लोग अब भी लापता हैं, जबकि आज सुबह  आईटीबीपी के 2 जवान भी नदी के तेज बहाव में बह गए।

    Share:

    प्रदेश चुनाव प्रभारी की इंदौर में पहली क्लास, देर रात इंदौर आए नवनियुक्त प्रभारी; कोर कमेटी के साथ वरिष्ठ नेताओं से करेंगे मुलाकात

    Sun Jul 9 , 2023
    इंदौर। दो दिन पहले प्रदेश के चुनाव प्रभारी (election in charge) बनाए गए केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव (Bhupendra Yadav) कल आधी रात को इंदौर (Indore) पहुंचे। हालांकि उनका दौरा जी-20 की बैठक को लेकर है, लेकिन वे संगठनात्मक गतिविधियों की जानकारी भी लेंगे। इस दौरान कोर कमेटी (core committee) की बैठक में वे कुछ अहम […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved