• img-fluid

    आधी रात कमरे में घुसा देवर, रेप की कोशिश की; भाभी ने ब्लेड से काटा प्राइवेट पार्ट

  • July 03, 2023

    पटना: बिहार के बांका में एक देवर अपनी मुंहबोली भाभी के साथ रेप करने की कोशिश कर रहा था. इसके बाद भाभी ने हिम्मत दिखाई और देवर के पाइवेट पार्ट को जख्मी कर दिया और उसे कमरे में बंद कर मुखिया और गांव के लोगों को बुलाने चली गई. इस बीच आरोपी युवक वहां से किसी तरह फरार हो गया.

    तब महिला ने इसकी सूचना पुलिस को देकर युवक के गांव से भागने से पहले उसे गिरफ्तार करवा दिया. घटना बांका जिले के सदर थाना क्षेत्र का है. इस घटना की इलाके में खूब चर्चा हो रही है. लोग महिला के साहस की खूब तारीफ कर रहे हैं.

    छत के रास्ते घर में घुसा था आरोपी

    महिला ने थाने में जो लिखित शिकायत दी है उसके मुताबिक गुरुवार को उसके पति और बच्चे घर पर नहीं थे. रात में वह घर के छत का दरवाजा लगाना भूल गई थी. तब आरोपी युवक छत के रास्ते से उसके घर में घुस गया और महिला के साथ रेप करने लगा.


    इस दौरान महिला ने किसी तरह बचाव में उसके पाइवेट पार्ट पर ब्लेड से हमला कर दिया. जिसके बाद आरोपी लहुलुहान होकर तड़पने लगा. तब महिला ने उसे घर में बंद करके गांव के लोग और मुखिया को बुलाने के लिए चली गई. इस दौरान युवक ने किसी तरह दरवाजे की कुंडी तोड़ दी और वहां से फरार हो गया.

    युवक को भेजा गया जेल

    घटना के बारे में बांका थाना के SHO शंभू यादव ने बताया कि महिला ने युवक के खिलाफ रेप की कोशिश की लिखित शिकायत की है जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर तुरंत आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक का सदर अस्पताल में इलाज कराया गया है. इसके बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. पुलिस स्पीडी ट्रायल चलाकर आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की कोशिश करेगी.

    Share:

    बैंक ऑफ बड़ौदा इस कंपनी में बेचेगी 49% हिस्सेदारी, होगा ये असर

    Mon Jul 3 , 2023
    नई दिल्ली: पब्लिक सेक्टर के बैंक ऑफ बड़ौदा (BOI) में एक बड़ा बदलाव होने जा रहा है. बैंक ऑफ बड़ौदा उसका क्रेडिट कार्ड बिजनेस संभालने वाली कंपनी बीओबी फाइनेंशियल सॉल्युशंस लिमिटेड में 49 प्रतिशत हिस्सेदारी बेचने जा रही है. अभी ये कंपनी पूरी तरह से यानी 100 प्रतिशत बैंक ऑफ बड़ौदा के पास है. दरअसल […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved