• img-fluid

    महाराष्ट्र के बुलढाणा में एक बस में आग लगने से 26 यात्रियों की जलकर मौत

  • July 01, 2023


    मुंबई । महाराष्ट्र के बुलढाणा में (In Maharashtra’s Buldhana) शनिवार को नागपुर-मुंबई सुपर-एक्सप्रेसवे पर (On Nagpur-Mumbai Super-Expressway) एक बस में आग लगने से (After A Bus caught Fire) 26 यात्रियों (26 Passengers) की जलकर मौत हो गई (Burnt to Death) ।


    एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि विदर्भ ट्रैवल्स की बस नागपुर से पुणे जा रही थी और यह हादसा रात करीब 1.15 बजे सिंधखेडराजा इलाके के पास हुआ। पुलिस के अनुसार, तेज गति से जा रही बस एक्सप्रेसवे के डिवाइडर से टकराई, फिर एक खंभे से टकराकर नियंत्रण से बाहर हो गई। इससे पहले एक विस्फोट हुआ और उसके बाद आग का एक गोला उठा, जिसने बस को अपनी चपेट में ले लिया।

    बस में दो ड्राइवर और एक क्लीनर समेत 33 लोग सवार थे। इस हादसे में अब तक 26 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि पांच घायलों को बुलढाणा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में एक चालक की भी मौत हो गई। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है और प्रत्येक मृतक के परिजनों के लिए 5 लाख रुपये का मुआवजा और घायलों के लिए मुफ्त इलाज की घोषणा की है। पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है ।

    Share:

    YouTubers और REEL बनाने वालों के लिए गुड न्यूज! अब सरकार देगी विज्ञापन, इन लोगों की होगी ‘बल्ले-बल्ले’

    Sat Jul 1 , 2023
    नई दिल्ली। राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot-led Congress government) ने सोशल मीडिया पर रील्स बनाने वालों को गुड न्यूज़ दी है। राजस्थान सरकार ने घोषणा की है कि वह अपनी विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को बढ़ावा देने के लिए सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर्स का सहारा लेगी। इसके लिए वह फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब जैसे […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved