• img-fluid

    ईद पर गौदान कर, मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने दिया राष्ट्रीय एकता सद्भावना का संदेश

  • June 30, 2023

    गंजबासौदा। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच गौ सेवा, पर्यावरण एवं सेवा कार्य प्रकोष्ठ द्वारा ईद-उल-जुहा पर गौदान कर राष्ट्रीय एकता सद्भावना और भाईचारे का संदेश देकर प्रधानमंत्री से गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित करने की मांग की। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के राष्ट्रीय मार्गदर्शक इंद्रेश कुमार वरिष्ठ प्रचारक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के आव्हान तथा राष्ट्रीय संयोजक मोहम्मद फैज खान साहब के दिशा निर्देश पर राष्ट्रीय सह संयोजक सैयद शफाकत हुसैन कादरी द्वारा ईदुलजुहा के अवसर पर गौदान कर राष्ट्रीय एकता सद्भावना और भाईचारे का संदेश दिया।


    मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के गौवंश दान करने के इस कार्य की लोगों ने सराहना करते हुए कहा मंच ने गौदान कर अनूठी मिसाल कायम कर देश में अच्छा संदेश दिया है। प्रसिद्ध वेदज्ञ विद्वान पं यमुना प्रसाद दुबे, सोनू दुबे आटासेमर ने कहा कि यह गौदान हिन्दुस्तान की गंगा जमुनी तहजीब का बहुत खूबसूरत नजारा है। इस अवसर पर सैयद सरवर अली ने कहा पैगंबर हजऱत मुहम्मद साहब की प्रसिद्ध हदीस है, गाय के दूध में शिफा है। तुम बीमारियो मे अपना इलाज गौ दूध से किया करो। उन्होंने कहा हम सभी मुस्लिम भाई संकल्प ले कि हम अपने वतनी भाइयों के दिल को ठेस पहुंचे ऐसा कोई कार्य नहीं करेंगे। शकील अहमद ने मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के बैनर तले महामहिम राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मु एवं देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से जल्द गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित करने की मांग की है। इस अवसर पर बड़ी संख्या में मंच के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

    Share:

    झूठे शपथ पत्र पर अग्रिम जमानत का आवेदन किया पेश

    Fri Jun 30 , 2023
    मझौली थाने में दर्ज बलात्कार के संदिग्ध प्रकरण में आरोपियों के परिजनों ने एसपी से की शिकायत जबलपुर। बलात्कार के एक प्रकरण में आरोपियों के विरुद्ध झूठे शपथ पत्र के आधार पर न्यायालय में अग्रिम जमानत का आवेदन पेश करने का एक अनोखा मामला सामने आया है। थाना मझौली में दिसंबर में दर्ज हुए अपराध […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved