• img-fluid

    खराब मौसम में फंसा ममता बनर्जी का हेलीकॉप्टर, आर्मी एयरबेस पर करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

  • June 27, 2023

    नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ले जा रहे हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग कराई गई है. सीएम ममता बनर्जी जलपाईगुड़ी के क्रिन्टी में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करने के बाद बागडोगरा जा रही थीं. बारिश के चलते विजिबिलिटी बहुत कम हो गई, जिसके बाद उनके हेलीकॉप्टर को उत्तरी बंगाल के सालूगड़ा में आर्मी एयरबेस पर आपात लैंडिंग करनी पड़ी. टीएमसी नेता राजीब बनर्जी का कहना है कि वह सुरक्षित हैं. जानकारी के अनुसार, सीएम ममता बनर्जी अब सड़क मार्ग से कोलकाता के लिए आ रही हैं.


    इसके पहले ममता बनर्जी ने जलपाईगुड़ी में पंचायत चुनाव को लेकर रैली को संबोधित किया. उन्होंने बीजेपी पर हमला बोला और कहा कि बीजेपी को हार का अहसास हो गया है, यही वजह है कि वह विभिन्न समुदायों और संगठनों तक पहुंचने की कोशिश नहीं कर रही है.

    पश्चिम बंगाल में 8 जुलाई को पंचायत चुनाव के लिए नामांकन होना है. इसके पहले नामांकन के दौरान राज्य भर से अलग-अलग हिस्सों से हिंसा की खबरें आई थीं. हिंसा को लेकर बीजेपी हाईकोर्ट गई थी, जहां से केंद्रीय अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती का आदेश जारी हुआ था. हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ पश्चिम बंगाल सरकार और राज्य चुनाव आयोग ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था लेकिन राहत नहीं मिली.

    Share:

    PM मोदी ने यूनिफॉर्म सिविल कोड पर दिया बयान तो असदुद्दीन ओवैसी बोले- अगर कानून बनाना ही है तो...

    Tue Jun 27 , 2023
    नई दिल्ली: एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने यूसीसी के मुद्दे को लेकर पीएम मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा है. उन्होंने मंगलवार (27 जून) को ट्वीट किया, “नरेंद्र मोदी ने तीन तलाक, यूनिफॉर्म सिविल कोड और पसमांदा मुसलमानों पर कुछ टिप्पणी की है. लगता है मोदी जी ओबामा की नसीहत […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved