• img-fluid

    आदिपुरुष में जनभावनाएं हुई आहत, प्रदर्शन पर लगे रोक: पूर्व विधायक सक्सेना

  • June 24, 2023

    सीहोर। भगवान श्रीराम मर्यादा पुरूषोत्तम हैं, हरेक भारतीय की भावनाएं उनसे जुड़ी हुई हैं। हिन्दुओं के वह आराध्य और पूजनीय हैं। आदिपुरूष फिल्म में भगवान श्रीराम, हनुमान, माता सीता को अलग तरह से दर्शाया गया है जिससे जनभावनाएं आहत हुई हैं। फिल्म के संवाद बड़े ही घटिया और दोयम दर्जे के हैं। लोगों का विश्वास और आस्था भगवान श्रीराम, हनुमान और माता सीता से जुड़ी हंै, उन्हें हम बड़े पवित्र रूप से देखते हैं मानते हैं और पूजते हैं। फिल्म में जिस प्रकार से देवताओं को संवाद करते हुए और उनका चित्रण किया गया है यह बडा ही शर्मनाक है। यह बात पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता रमेश सक्सेना ने कही।



    उन्होंने कहा कि यह जांच का विषय है कि सेंसर बोर्ड से यह फिल्म पास कैसे हो गई, केन्द्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, इसके पीछे किसी न किसी की साजिश लग रही है। ऐसे लोगों पर कार्रवाई होना चाहिए। वैसे तो भाजपा राम के नाम राजनीति करती है वोट बटोरती है, लेकिन आज जब भगवान राम और रामायण का गलत चित्रण हुआ है तो भाजपा के शीर्ष नेता चुप बैठे हैं। उन्होंने मांग की है कि आदिपुरुष फिल्म के प्रदर्शन पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाई जानी चाहिए और फिल्म मेकर पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। कहा कि हनुमान महाबलशाली हैं उनका हरेक रूप सुंदर है और मनमोहक है। लेकिन आदिपुरुष फिल्म में हनुमान की छवि भिन्न दिखाई गई है, जिससे लोगों की आस्था को ठेस पहुंची है। उन्होंने कहा कि धार्मिक भावनाओं को ध्यान में रखते हुए केन्द्र सरकार इस मामले में हस्तक्षेप करे और फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाए।

    Share:

    खुला नाला रहवासियों और बच्चों के लिए बना मुसीबत

    Sat Jun 24 , 2023
    गंजबासौदा। बरेठ रोड गीता टॉकीज से लेकर बिजासन माता मंदिर तक केपहुंच मार्ग सेंट एस आर एस स्कूल के पास पिछले एक माह से नाला खुला पड़ा हुआ है। अप्रैल माह में नाले का निर्माण कार्य शुरू करने का नगर पालिका के द्वारा काम शुरू किया था जिसके तहत नाले पर रखी बड़ी फर्शियों को […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved