• img-fluid

    ‘धूम’ फिल्म की तर्ज पर वारदात करने वाले धराए

  • June 21, 2023

    मुख्य सरगना गिरफ्त से दूर
    इंदौर। ‘धूम’ (dhoom) फिल्म (movie) की तर्ज पर तेज रफ्तार से बाइक चलाकर लूटपाट करने वाले पुलिस की गिरफ्त (arrested) में आए। मुख्य सरगना फरार है।


    भंवरकुआं पुलिस (bhanwarkuan police) ने बताया कि दिनों एक धर्मशाला के मैनेजर सूरजदीप मौर्य से पीपल्याराव में मोबाइल लूटने की घटना हुई थी। लुटेरों को पकडऩे के लिए थानेदार आनंद राय, कपिल रावत, अरुण शर्मा, श्याम, रविकांत शर्मा, संदीप की टीम ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो बदमाशों की पहचान अर्जुन नाथ निवासी अहीरखेड़ी ने साथी अतुल नाथ निवासी द्वारकापुरी तथा एक बाल अपचारी के रूप में की। अतुल अभी फरार है। अर्जुन और नाबालिग पुलिस की गिरफ्त में आ गए। उनसे लूट के दो मोबाइल व एक चोरी की मोटरसाइकिल मिली। इसी तरह कृष्णोदय नगर में रामकृष्ण के मंदिर में हुई चोरी के मामले के रवि उपाध्याय निवासी अहीरखेड़ी और सन्नी सांवले को पकड़ा गया। ये पेंटर बनकर कॉलोनियों में रैकी करते और वारदात को अंजाम देते थे।

     

    Share:

    24 को कांग्रेस के बड़े प्रदर्शन से विधानसभा चुनाव का आगाज

    Wed Jun 21 , 2023
    इंदौर में अध्यक्ष के बिना ही होगा प्रदर्शन, कल बैठक इन्दौर (Indore)। 24 जून को पूरे प्रदेश में कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रचार का आगाज कर रही है। विधानसभा चुनाव को देखते हुए सरकार को अब घेरने की तैयारी की जा रही है। इसको लेकर कल एक बैठक रखी गई है। हालांकि इंदौर में अध्यक्ष […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved