• img-fluid

    महाकाल क्षेत्र के अधिकांश का 30 जून तक होंगे पूरे

  • June 20, 2023

    • 30 जुलाई तक शिखर दर्शन और इमरजेंसी एग्जिट का काम भी पूरा हो जाएगा-15 अगस्त तक रुद्रसागर का ब्रिज भी बना देंगे

    उज्जैन। श्रावण मास शुरू होने की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। अब सिर्फ 14 दिन शेष बचे हैं। महाकाल के आसपास तेजी से निर्माण कार्य चल रहा है। जिन निर्माण कार्यों को 30 जून तक पूरा होना है उनमें से 80 प्रतिशत काम पूरा हो चुका है और शेष काम भी आने वाले दिनों में पूरा कर लिया जाएगा।


    यह दावा करते हुए निगमायुक्त रोशन कुमार सिंह ने बताया सावन मास करीब होने से यहाँ के निर्माण कार्य रात दिन चलाए गए जिसके चलते 80 प्रतिशत तक काम पूरा हो चुका है। इसमें मन्नत गार्डन की पार्किंग का काम लगभग पूरा होने को है, वहीं महाराजवाड़ा के पास बेसमेंट पार्किंग का काम भी अंतिम दौर में चल रहा है। यहाँ फिनिशिंग का काम और बाकी है, इसके अलावा सिर्फ एक सड़क और बची है जिसे बनाना है। बाकी की सड़कें भी बना दी गई है। बचा हुआ काम 14 दिन में पूरा कर लिया जाएगा। कुछ काम ही बाकी बचा है। इसके अलावा महाकाल मंदिर शिखर दर्शन और इमरजेंसी एग्जिट का काम भी तेजी से चल रहा है, यह काम भी 30 जुलाई तक पूरा कर लिया जाएगा। इसके अलावा महाकाल लोक से हरसिद्धि के मार्ग तक पुल का जो निर्माण किया जा रहा है वह भी 15 अगस्त तक पूरा कर लिया जाएगा। इस प्रकार फेस-2 के काम तेजी से किए जा रहे हैं और जिन कामों को श्रावण मास शुरू होने से पहले करना है उन कामों को लगभग पूरा कर लिया गया है और अन्य काम इस प्रकार चलाए जा रहे हैं कि सावन मास में महाकाल का दर्शन करने आने वाले श्रद्धालुओं को तकलीफ नहीं होगी इसका विशेष ध्यान रखा जा रहा है।

    Share:

    फर्जी वॉट्सऐप कॉल पर कसेगा शिकंजा, नए फीचर्स से प्राइवेसी होगी मजबूत

    Tue Jun 20 , 2023
    नई दिल्ली: वॉट्सऐप अपने यूजर्स को बेहतरीन प्राइवेसी कंट्रोल देने के लिए फेमस है. इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप पर लगातार नए फीचर्स आते रहते हैं जो लोगों की प्राइवेसी को मजबूत करते हैं. वॉट्सऐप ने हाल ही में दो नए फीचर्स- साइलेंस अननोन कॉलर्स (Silence Unknown Callers) और प्राइवेसी चेकअप (Privacy Checkup) का ऐलान किया है. […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved