• img-fluid

    10 दिनों की चौकसी के बाद पकड़ाए लिटरबिन में कचरे के थैले फेंकने वाले

  • June 17, 2023

    • – निगम द्वारा 25 हजार का स्पाट फाइन
    • – अमानक थैलियां भी जब्त की

    इंदौर (Indore)। एबी रोड पर होटल अमलतास के ठीक सामने लगे लिटरबिन में पिछले दस दिनों से कचरे के बड़े-बड़े थैले पटके जा रहे थे। निगम की टीम कचरा फेंकने वालों की तलाश में जुटी थी, लेकिन कोई साक्ष्य नहीं मिल रहा था। दस दिनों की चौकसी के बाद कल फेंके गए कचरे में मिले बिलों के आधार पर कंपनी का पता चला और निगम ने वहां जाकर 25 हजार का स्पॉट फाइन किया।


    पिछले दस दिनों से होटल अमलतास के सामने लगे लिटरबिन में रोज 7-8 थैले भरकर कचरा पटका जा रहा था। कर्मचारियों ने काले थैले में पटके गए कचरे की जानकारी दरोगा राकेश बारेसा और राजेश जायसवाल को दी। उन्होंने कर्मचारियों को कचरा छंटाई कर संबंधितों का पता लगाने के निर्देश दिए थे। पिछले 8-10 दिनों से पड़ताल की जा रही थी, लेकिन कल जब वहां कचरा फेंका गया तो उसमें मिले कागजात सांची शिखर अपार्टमेंट में संचालित टेक्नोवास्ट टेक्सटाइल प्रा.लि. कंपनी के निकले। इस पर निगम अधिकारियों की टीम वहां पहुंची और कंपनी के अधिकारियों पर 25 हजार का स्पॉट फाइन किया और उन्हें लिटरबिन में कचरा नहीं फेंकने की समझाइश भी दी। इसके अलावा निगम की टीम ने एमआईजी कालोनी स्थित सब्जी मंडी क्षेत्र में कई दुकानदारों के यहां अमानक पॉलिथीन थैलियां जब्त की और उनके स्पॉट फाइन किए।

    Share:

    ये पावभाजी वाला लड़ चुका है लोकसभा-विधानसभा इलेक्शन, राष्ट्रपति चुनाव के लिए भी किया था नामांकन

    Sat Jun 17 , 2023
    गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम के सेक्टर 15 के नजदीक पाव भाजी की ये रेहड़ी अपने आप मे खास है. इस रेहड़ी पर जहां स्वादिष्ट पाव भाजी मिलती है. वहीं इस पाव भाजी को बनाने वाला कारीगर भी अपने आप मे खास हैं. पाव भाजी बनाने वाला ये कुशेश्वर भगत 5 बार चुनाव भी लड़ चुका […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved