• img-fluid

    इंडोनेशिया ओपन: सेमीफाइनल में पहुंचे एचएस प्रणय

  • June 17, 2023

    जकार्ता (Jakarta)। 7वीं वरीयता प्राप्त एचएस प्रणय (HS Prannoy) ने पुरुषों के एकल क्वार्टर फाइनल मैच में तीसरी वरीयता प्राप्त कोडाई नाराओका (Kodai Naraoka) को सीधे गेम में हराकर इंडोनेशिया ओपन वर्ल्ड टूर सुपर 1000 (Indonesia Open World Tour Super 1000) के सेमीफाइनल (Semifinals) में जगह बना ली है।

    प्रणय अपने करियर में तीसरी बार इंडोनेशिया ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे हैं। वह पुरुष एकल में एकमात्र भारतीय बचे हैं। प्रणय ने 55 मिनट तक चलने वाले इस मुकाबले में नाराओका को 21-18, 21-16 से मात दी।


    जकार्ता में प्रणय टॉप गियर में दिखे। उन्होंने नाराओका को पूरे कोर्ट में दौड़ाया। प्रणय टूर्नामेंट में लगातार अच्छी फॉर्म में हैं। उन्होंने केंटा निशिमोटो, एनजी का लॉन्ग एंगस और नारोका को मात देकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है। वह टूर्नामेंट में अब तक एक भी गेम नहीं हारे हैं।

    बता दें कि प्रणय ने जापान के केंटा निशिमोटो को 50 मिनट में सीधे गेम में 21-16, 21-14 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया था।

    सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी- चिराग शेट्टी की जोड़ी भी सेमीफाइनल में
    वहीं, चिराग शेट्टी और सात्विक साईराज रंकीरेड्डी की जोड़ी भी इंडोनेशिया ओपन वर्ल्ड टूर सुपर 1000 में पुरुष युगल के सेमीफाइनल में पहुंच गई है। इस जोड़ी ने इंडोनेशिया के फजर अल्फियन और मुहम्मद रियान अर्दियांतो की जोड़ी को 21-13, 21-13 से हराया। सात्विक और चिराग की सातवीं वरीयता प्राप्त जोड़ी ने अल्फियन और एड्रियांटो को 41 मिनट में हरा दिया।

    गुरुवार को इस जोड़ी ने चीन के हीजी टिंग और झोउ हाओ डॉन्ग को हराकर शीर्ष आठ में जगह बनाई थी। सात्विक और चिराग कोरियाई मिन ह्यूक कांग और सेउंग जे सियो और इंडोनेशिया के लियो रोली कार्नांडो और डेनियल मार्थिन के बीच होने वाले क्वार्टर फाइनल के विजेता से खेलेंगे।

    इससे पहले पुरुषों के एकल क्वार्टर फाइनल मैच में भारत के किदांबी श्रीकांत चीन के ली शी फेंग से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। 1 घंटे 9 मिनट तक चले इस मुकाबले में श्रीकांत ने बहादुरी से लड़ाई लड़ी, लेकिन वह 14-21, 21-14, 12-21 से हार गए।

    Share:

    Ashes, 1st Test: इंग्लैंड ने पहली पारी 393 रन बनाकर घोषित की, जो रूट ने जड़ा शतक

    Sat Jun 17 , 2023
    लंदन (London)। एशेज 2023 (Ashes 2023, 1st Test:) के पहले टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England cricket team) ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia cricket team) के खिलाफ अपनी पहली पारी 393/8 के स्कोर पर घोषित की है। मेजबान टीम की ओर से जो रूट (Joe Root) ने शानदार शतकीय पारी (118*) खेली है। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved