• img-fluid

    ओडिशा में Tata की कंपनी में हादसा, 19 लोगों को अस्पताल में करवाया गया भर्ती

  • June 13, 2023

    ढेंकनाल: ओडिशा के ढेंकनाल जिले के मेरामुंडली में टाटा स्टील पावर प्लांट में स्टीम लीक हुआ है. कई कर्मचारियों को कटक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मनी कंट्रोल की एक रिपोर्ट के अनुसार, विस्फोट होने से कम से कम 19 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि यह हादसा मंगलवार (13 जून) को निरीक्षण कार्य के दौरान दोपहर 1 बजे हुआ.

    एएनआई के मुताबिक, टाटा स्टील ने एक बयान में कहा, “ओडिशा के ढेंकनाल में टाटा स्टील मेरामंडली वर्क्स में स्टीम निकलने के कारण बीएफपीपी2 पावर प्लांट में दुर्घटना की खबर से हमें दुख हुआ है. इस हादसे ने निरीक्षण कार्य के दौरान और साइट पर काम करने वाले कुछ लोगों को प्रभावित किया है, जिन्हें तुरंत अस्पताल में ले जाया गया.”


    हादसे की जांच करेगी कंपनी
    कंपनी ने कहा कि प्लांट प्रेमिसेस की घेराबंदी कर दी गई है और आपातकालीन सेवाओं को सक्रिय कर दिया गया है. टाटा स्टील ने कहा कि उसने प्रभावित कर्मचारियों के परिवार के सदस्यों से संपर्क किया है और उनकी मदद कर रही है. उन्होंने कहा कि कंपनी दुर्घटना के कारणों का पता लगा रही है. इसके चलते एक आंतरिक जांच शुरू की जाएगी.

    Share:

    पाकिस्तान में भयंकर भूकंप, 5.6 की तीव्रता से हिली धरती

    Tue Jun 13 , 2023
    इस्लामाबाद: पाकिस्तान के इस्लामाबाद, लाहौर, पेशावर और आस-पास के इलाकों में मंगलवार (13 जून) को ज़ोरदार भूकंप के झटके महसूस किए गए. भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 5.6 बताई जा रही है. भूकंप के झटके इतने तेज थे कि लोग अपने कार्यालयों और घरों से बाहर निकल आए. पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में भी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved