• img-fluid

    एक्स-बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका के अश्लील फोटो होने वाले पति को भेज दिए, मचा बवाल

  • June 12, 2023

     

    हल्द्वानी: उत्तराखंड के हल्द्वानी में आज (12 जून) एक लड़की की बारात आनी थी. बड़े अरमानों से दोनों घरों में विवाह की तैयारियां चल रही थीं लेकिन शादी से कुछ घंटों पहले लड़के ने लड़की के साथ सात फेरे लेने से इंकार कर दिया. दरअसल यह शादी दहेज की किसी तरह की डिमांड के चलते नहीं टूटी बल्कि लड़की के एक्स-बॉयफ्रेंड ने होने वाले दूल्हे को उसकी अश्लील फोटो भेज दीं. जिसके बाद उसने शादी करने से मना कर दिया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

    मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह हल्द्वानी की रहने वाली है. साल 2019 में वह रुद्रपुर की एक कंपनी में काम करती थी. इसी कंपनी में कोटद्वार निवासी अखिलेश देवरानी भी नौकरी करता था. इस दौरान दोनों की दोस्ती हो गई और बात फिर आगे बढ़ने लगी. आरोप है कि अखिलेश ने शादी का झांसा देकर उसकी अश्लील फोटो व वीडियो बनाई थी. वक्त बीतता रहा और फिर जब उसने अखिलेश से शादी की बात कही, तो उसने इंकार कर दिया. जिसके बाद लड़की के घरवालों ने अपनी बेटी का रिश्ता रानीखेत के रहने वाले एक युवक से कर दिया.


    इसी साल 16 अप्रैल को दोनों की सगाई हुई थी. अखिलेश को यह नागवार गुजरा और वह लड़की के होने वाले पति को गलत मैसेज भेजने लगा. तब शिकायत करने पर अखिलेश ने अपनी गलती मानी और माफीनामा दिया था. युवती ने पुलिस को बताया कि 12 जून उसकी शादी होनी थी. अखिलेश ने फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर उसके होने वाले पति और उसके जेठ को उसके प्राइवेट फोटो भेज दिए.

    पीड़िता ने बताया कि उसके होने वाले पति ने यही फोटो उसे वॉट्सएप पर भेजे और फिर शादी करने से मना कर दिया. वहीं जब उसने अखिलेश से बात की, तो वह उसके साथ गाली-गलौज करने लगा और उसके फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा. पीड़िता ने कहा कि उसका रिश्ता टूटने की वजह से उसके परिवार की बदनामी हुई है. उसने अखिलेश के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. हल्द्वानी के कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने इस मामले में कहा कि पीड़िता की तहरीर का आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपी युवक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    Share:

    नफरत का मेगा मॉल चला रहे राहुल गांधी, हिमाचल में कांग्रेस पर बरसे जेपी नड्डा

    Mon Jun 12 , 2023
    धर्मशाला: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं. कांगड़ा के नरपुर में उन्होंने भाजपा के जिला पार्टी दफ्तरों का उद्घाटन किया और कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. कांगड़ा के नूरपुर में जनसभा ने जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि युवराज […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved