• img-fluid

    दिवंगत मां स्मिता पाटिल को श्रद्धांजलि देते हुए अपने नाम के आगे पाटिल जोड़ लिया अभिनेता प्रतीक बब्बर ने

  • June 06, 2023


    मुंबई । अभिनेता प्रतीक बब्बर (Actor Prateik Babbar) ने अपनी दिवंगत मां स्मिता पाटिल (His Late Mother Smita Patil) को श्रद्धांजलि देते हुए (As A Tribute) अपने नाम के आगे (Next to His Name) पाटिल (Patil) जोड़ लिया (Added) । हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक दिवंगत स्मिता पाटिल को दो राष्ट्रीय पुरस्कार और पद्मश्री से सम्मानित किया गया था।


    ‘मुल्क’, ‘छिछोरे’, ‘इंडिया लॉकडाउन’ और कई अन्य फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाने वाले अभिनेता प्रतीक बब्बर ने अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर अपना नाम भी बदल लिया है। प्रतीक का अपनी मां के साथ हमेशा प्यार और प्रेरणा का रिश्ता रहा है। उन्होंने अक्सर उनकी प्रभावशाली उपस्थिति और उनकी व्यक्तिगत और व्यावसायिक यात्रा पर उनके स्थायी प्रभाव के बारे में बात की है।

    अपने फैसले के बारे में बात करते हुए प्रतीक ने कहा, मेरे पिता और मेरे पूरे परिवार, मेरे दिवंगत नाना-नानी और मेरी दिवंगत मां के आशीर्वाद से मैंने अपने नाम में अपनी मां के अंतिम नाम को जोड़ने का फैसला किया है, जिससे मेरा नाम अब ‘प्रतीक पाटिल बब्बर’ हो गया है। जब मेरा यह नाम फिल्म क्रेडिट में या कहीं भी दिखाई देगा, तो यह भावुक क्षण होगा। मैं चाहता हूं कि यह मेरे लिए, लोगों और दर्शकों के लिए उनकी असाधारण और उल्लेखनीय विरासत की प्रतिभा और महानता की याद दिलाए।

    अभिनेता ने साझा किया कि अपनी मां के अंतिम नाम, पाटिल को शामिल करने का फैसला उनके लिए उनके गहरे प्यार और सम्मान और अपनी खुद की पहचान जैसा है। उन्होंने आगे कहा, मेरी मां हर उस प्रयास का हिस्सा होंगी जिसमें मैं अपनी एनर्जी लगाता हूं, ऐसा नहीं है कि वह पहले हिस्सा नहीं थीं, लेकिन मेरे नाम के हिस्से के रूप में उनका अंतिम नाम भावना को मजबूत करता है। इस साल उनकी पुण्यतिथि को 37 साल हो जाएंगे, लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे साथ हैँ। मेरे नाम से स्मिता पाटिल हमेशा हमारे बीच जीवित रहेंगी।

    Share:

    रेल हादसे में बड़ा खुलासा, करंट से हुई 40 लोगों की मौत

    Tue Jun 6 , 2023
    बालासोर: ओडिशा के बालासोर (Balasore of Odisha) में हुए रेल हादसे (train accident) को लेकर एक सनीसनीखेज जानकारी सामने आई है. कोरोमंडल एक्सप्रेस से निकाले गए 40 लोगों के शवों को लेकर कहा जा रहा है कि उनकी मौत करंट लगने से हुई है. गवर्नमेंट रेलवे पुलिस (Government Railway Police) ने इसकी जानकारी दी है. […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved