• img-fluid

    सटोरिए प्रिंस और अतिशय के बड़े बुकियों से जुड़े हैं तार!

  • June 03, 2023

    • जांच हो तो कई बड़े बुकियों के नाम हो सकते हैं उजागर

    जबलपुर। हाल ही में क्रिकेट सटोरियों द्वारा सट्टे की रकम वसूलने के लिए युवक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया था। क्रिकेट का सट्टा खिलाकर अवैध रूप से काली कमाई करने वाले सटोरिये प्रिंस जैन एवं अतिशय जैन द्वारा क्रिकेट सट्टे में हारी हुई करम पर ब्याज जोड़कर आईटीआई निवासी सिद्धांत पटेल को 1 जून की शाम घर से ले जाकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था। पीडि़त युवक सिद्धांत पटेल ने बताया कि घटना कि लिखित शिकायत उसके द्वारा माढ़ोताल थाने में की गई है। उसके द्वारा शिकायत करने के बाद से ही सटोरिये प्रिंस एवं अतिशय जैन द्वारा अब उस पर शिकायत वापस लेने दबाव बनाया जा रहा है और फोन पर धमकी भी दी जा रही है। पीडि़त सिद्धांत पटेल ने आरोप लगाया है कि उसे शिकायत वापस लेने और सट्टे कि रकम वापस लेने जान से मारने तक की धमकी दी जा रही है। कई नाबालिग और स्कूल कॉलेजों में पढऩे वाले छात्र भी इनके चंगुल में फंस कर क्रिकेट सट्टे में हजारों-लाखों रुपये हार चुके हैं। रुपए न देने के एवज में इन सटोरियों द्वारा वसूली के लिये धमकाने से लेकर मारपीट की घटनाओं को भी अंजाम दिया जाता है।



    आईपीएल में लगे लाखों के दांव
    बताया जा रहा है कि प्रिंस जैन, अतिशय जैन लंबे समय से क्रिकेट सट्टा खिलाने का काम कर रहे हैं। इनका बड़े बुकियाों से भी संपर्क है, जिस कारण यह बड़े स्तर पर क्रिकेट मैचों पर सट्टा खिलाने का काम करते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सटोरिये प्रिंस एवं अतिशय जैन द्वारा आईपीएल के द्वारा क्रिकेट सट्टा खिलाकर रोजाना लाखों के दांव लगवाए जाते थे। बकायदा दांव लगाने के लिए आईडी एवं मोबाईल नंबर 8962983627 एवं 8962983628 जैसे अन्य नंबरों के जरिये क्रिकेट सट्टा खिलाया जा रहा था। जानकारी यह भी है कि द्वारा शहर में पुलिस द्वारा सटोरियों पर की जा रही कार्यवाही से बचने के लिए आईपीएल के फाइलन मैचों के समय मुम्बई से क्रिकेट सट्टा खिलाने का कार्य किया जा रहा था।

    Share:

    आबकारी के संरक्षण में सिंडीकेट ने आज फिर बढ़ाए शराब के दाम!

    Sat Jun 3 , 2023
    नहीं रुक रहीं शराब माफिया की मनमानी, माफिया के आगे जिम्मेदार मौन जबलपुर। शहर में शराब ठेकेदारों द्वारा सिंडीकेट बनाकर की जा रही लूट और मुनाफाखोरी पर आबकारी विभाग लगाम लगाने में पूरी तरह से नाकाम साबित है। हालात यह है कि ठेकेदारों द्वारा सिंडीकेट बनाकर खुलेआम मनमर्जी के दामों में शराब बेंचकर लाखों-करोड़ों का […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved