• img-fluid

    IPL 2023 फाइनल मैच के दौरान चोटिल घुटने पर पट्टी बांधकर उतरे धोनी, देखे वीडियो

  • June 01, 2023

    सूरत (soorat)। जिस उम्र में लोग खेल से संन्यास लेने की सोचते हैं, उस उम्र में एक खिलाड़ी लंगड़ाते हुए स्टेडियम से पिच तक जाता है। इसके बाद विकेट के पीछे से मैच का रुख बदलकर टीम को चैम्पियन बना देता है। ऐसे खिलाड़ी हैं एमएस धोनी। जिन्‍होंने फाइनल को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings in the final) ने जीता।


    बता दें कि एमएस धोनी की कप्तानी में टीम पांचवीं बार चैंपियन बनी। धोनी कभी भी किसी भी ट्रॉफी को जीतने के बाद उतने इमोशनल नजर नहीं आए, जितना आईपीएल के 16वें सीजन का खिताब जीतने के बाद दिखाई पड़े। वहीं, अगर उनका एक वीडियो आप देख लोगे तो आप भी इमोशनल हो जाओगे। फाइनल के दो दिन बाद ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।



    आपको याद होगा कि एमएस धोनी ने ये सीजन किस दर्द में खेला है। धोनी के बाएं पैर के घुटने में चोट थी और वे कई बार मैदान पर दर्द में दिखाई पड़े थे। यहां तक कि वे आईपीएल 2023 फाइनल में बल्लेबाजी के लिए उतरे तो उन्होंने उससे पहले पैर पर पट्टी बांधी। ड्रेसिंग रूम में अकेले धोनी को पट्टी बांधते हुए देखा जा सकता है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जो आपको इमोशनल कर देगा।

    Share:

    आधार कार्ड में चाहे जितनी बार बदलवा सकते हैं पता, नाम सिर्फ दो बार, जेंडर भी करा सकेंगे चेंज

    Thu Jun 1 , 2023
    नई दिल्ली। आज के समय में आधार कार्ड (Aadhar Card) देश का सबसे जरूरी दस्तावेज है। इसमें अनेकों जानकारियां होती हैं, मसलन नाम, मोबाइल नंबर, लिंग और पता। इन चीजों में बदलाव कराने के लिए लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। आधार में बदलाव कराने की भी कुछ सीमाएं होती हैं। जैसे […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved