• img-fluid

    प्रधानमंत्री संसद भवन के उद्घाटन को राज्याभिषेक समझ रहे हैं, संसद लोगों की आवाज है : राहुल गांधी

  • May 28, 2023


    नई दिल्ली । कांग्रेस नेता (Congress Leader) राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने हिंदी में एक ट्वीट में कहा, संसद (Parliament) लोगों की आवाज है (Is the Voice of the People) प्रधानमंत्री (Prime Minister) संसद भवन के उद्घाटन (Inauguration of the Parliament House) को राज्याभिषेक (Coronation) समझ रहे हैं (Considering) । कांग्रेस नेता ने रविवार को संसद को लोगों की आवाज बताते हुए नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की और कहा कि प्रधानमंत्री उद्घाटन को राज्याभिषेक समझ रहे हैं।


    उनकी टिप्पणी पीएम मोदी द्वारा रविवार को ‘पूजा’ और ‘हवन’ के बाद नए संसद भवन का उद्घाटन करने के बाद आई है। मोदी ने नए भवन में लोकसभा अध्यक्ष की कुर्सी के पास ऐतिहासिक ‘सेंगोल’ भी स्थापित किया। बीस विपक्षी दलों ने भाजपा पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को आमंत्रित नहीं करने का आरोप लगाते हुए और इसे देश के पहले आदिवासी राष्ट्रपति का अपमान बताते हुए नए संसद भवन के उद्घाटन का बहिष्कार किया।

    Share:

    Electric Cars के साथ हाइब्रिड और CNG गाड़ियों का भी जलवा, जमकर हो रही बिक्री

    Sun May 28 , 2023
    नई दिल्ली: ऑटोमोबाइल सेक्टर में सबसे ज्यादा चर्चा इलेक्ट्रिक कारों की हो रही है. इंडियन मार्केट में बैटरी से चलने वाली कारें तेजी से लोकप्रिय हो रही हैं. इसके अलावा हाइब्रिड और सीएनजी कारों को भी बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रहा है. पेट्रोल और डीजल कारों के विकल्प के तौर पर इन कारों की मांग बढ़ […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved